Friday, May 3, 2013

ANK GANANA 4/5/2012 SATURDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 4/5/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण आप कुछ तनाव ग्रसित  रहेंगे /कुछ अपयश का भी अंदेशा है/बुजुर्गों की भावनाओं की ओर विशेष ध्यान  दीजिये व् उनके मार्गदर्शन की कद्र  कीजिए /वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/

अंक 2,11,20,29
दैनिक गत्तिविधियाँ निर्बाध सम्पन्न होने से आप संतुष्ट रहेंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगीप्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी /व्यवसायिक क्षेत्र मैं भी आप अपने बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/कॉस्मेटिक्स ,चर्म  उत्पादों,हीरे,लोहे,वाहन, पेट्रोल व् प्रकाशन सामग्री के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है,कोई भी नवनिवेश स्थगित कर  दीजिये/आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत  से महसूस होगी/धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढेगी/सर्जन्स,मीडिया,प्रकाशक,ईंधन,हीरे के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आपकी रूचि आविष्कार,अनुसन्धान व् प्रशासनिक नीतियों के निर्माण मैं बढेगी/आप लीक से हट  कर कुछ करना चाहेंगे/आर्थिक साधनों की अल्पता कार्य गति को कुछ शिथिल कर सकती है/ आरम्भिक स्तर पर आपकी नव नीतियों का विरोध भी हो सकता है/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक 5,14,23
आज आपकी बौद्धिक क्षमता और निखरेगी/राजनेतिक व् प्रशासनिक क्षेत्र मैं आपकी राय का मान  होगा/मन की चपलता पर काबू रखिये/बुजुर्गों की विचारधारा समझने की कोशिश कीजिये/वाहन  चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिए/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूरी कर पाएंगे/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,आर्ट गेलेरी संचालक ,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,सेक्सोलोजिस्ट्स ,सौन्दर्य विशेषग्य आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला  पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/मीडिया,कला समीक्षक ,कॉस्मेटिक सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक, भूरे व् काले रंग की वस्तुओं,हीरे व् पेट्रोल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/आपकी रूचि आज धार्मिक साहित्य व् वास्तु अध्ययन मैं बढेगी/सर्जन्स,प्रकाशक, मीडिया ,हीरे,पेट्रोल, लोहे के विक्रेताधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 9,18,27
दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूरे हो पाएंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी /आर्थिक तंगी के कारण भी सहचर से मनमुटाव  बढ़ सकता है/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/पारिवारिक निर्णयों मैं आपकी राय  का मान होगा/फोटो जर्नलिस्ट व् धर्म प्रचारक अपनी ख़ास पहचान बना पाएंगे/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment