Thursday, May 2, 2013

ANK GANANA 3/5/2013 FRIDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3 /5 /2 013
========================================
अंक 1,10,19,28
दैनिक निर्धारित लक्ष्य आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद सहजता से निभ जायेंगे/सहचर की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये व् चुगलखोरों से दूर रहिए /आज मित्र मंडली व् विदेशी सम्पर्क सूत्र आपके मददगार हो सकते हैं/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको विशेष लाभान्वित करेंगे/निवास व् व्यवसाय बदलने हेतु व् वाक इन इंटरव्यू के लिए अनुकूल दिन है/सोने के निर्यातक,सम्पति के विक्रेता व् निवेशक,फिल्म निर्माता,संगीतकार व् नृत्य निर्देशक,आर्किटेक्ट्स ,इंटीरियर डेकोरेटर ,निर्यातक ,खेल जगत व् फैशन ,ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,मनोवैज्ञानिक ,सेक्सोलोजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/

अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा विस्तृत होगा/आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण आज आप कुछ अनमने रहेंगे व् अपने बच्चो के फरमाईशें मनचाहे ढंग से पूर्ण करने मैं असमर्थ रहेंगे/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य  रूप से पूर्ण कर  पाएंगे /आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ विरोधी तत्व  आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश करेंगे/समस्याओं का हल मनोवैज्ञानिक  ढंग से  की कोशिश कीजिये/आज इवेंट मेनेजर्स , संगीतकार, खेल जगत से जुड़े लोग , पर्यटन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
पारिवारिक,सामाजिक  व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावपूर्ण  ढंग से निभा पाएंगे/ विदेश मैं व्यवसाय विस्तार,उच्च अध्ययन व् सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/आर्किटेक्ट्स,बाल साहित्य प्रकाशक ,मनोरोग व् बालरोग विशेषग्य,निर्यातक,सोने व् सम्पति के विक्रेता,कोरिओग्राफर्स ,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/

अंक 6,15,24
आज सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/आप परिवार के सदस्यों के लिए खुले दिल से व्यय करेंगे/व्यक्तिगत रख रखाव पर भी ध्यान दे पाएंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/भूरे रंग की वस्तुओं ,सोने,कास्मेटिकस ,चर्म उत्पादों ,सम्पति के विक्रेता,उस्ता कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज व्यवसाय व् निवास परिवर्तन के लिए अनुकूल दिन है/गृह निर्माण ,आफिस व् घर की आंतरिक सज्जा शुरू करने के लिए अच्छा दिन है/विदेश मैं सांस्कृतिक दल भेजने,इवेंट मेनेजमेंट,उच्च अध्ययन ,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए,फैशन व् ग्लेमर से जुडी गतिविधियों के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व निभाने मैं आप सक्षम रहेंगे/ही सम्मानजनक रहेगी/सरसों  के तेल,सुनहरी रंग की वस्तुओं, सोने व् सम्पति के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स ,साहित्यकार,प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आर्थिक तंगी के बावजूद आप अपने दायित्व निभा पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों  की वजह से आप कुछ अव्यवस्थित रहेंगे/सहनशीलता से आप स्थिति संभाल पाएंगे/अपने किसी प्रियजन की कमी आज बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/
www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment