Saturday, May 25, 2013

ANK GANANA 26/5/2013 SUNDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/5/2013
========================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये व् बुजुर्गों की भावनाओं की ओर ध्यान दीजिये/राजनेतिक व् सामाजिक गतिविधियों व् दान पुन्य मैं आपकी रूचि बढेगी/आपकी बौधिकता से लोग प्रभावित रहेंगे/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् एन जी ओ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आप अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे /सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढेगा/हीरे,पेट्रोल,वाहन , लोहे,कोयले के विक्रेता ,सर्जन्स धर्म  प्रचारक .मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/

अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व् सामाजिक  स्थिति सम्मानजनक रहेगी /आप विभिन्न प्रतियोगिताओं मैं भाग लेने मैं रूचि रखेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढेगा/हीरे,पेट्रोल,लोहे,वाहन के विक्रेता,शल्य चिकित्सिक धर्म गुरु व् मीडिया,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अनर्गल  वाद विवाद  से दूर रहिये/राजनेतिक,प्रशासनिक मतभेद व् बुजुर्गों से अनबन आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिए /वाहन चालन मैं आज अधिक सचेत रहिये/

अंक 5,14,23
मन की चपलता पर काबू रखिये व् वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए/बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिये/प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर कुछ नयी पह्चान बन सकती है/दान पुन्य की गत्तिविधियों व् समाज सेवा मैं भी रुझान रहेगा/

अंक 6,15,24
आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहेजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज आप अपने निश्चय पर दृढ़ रहेंगे व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/मीडिया,आध्यात्म गुरु,प्रकाशक ,हीरे,पेट्रोल ,वाहन के विक्रेता, ट्रांसपोर्टर्स ,कॉस्मेटिक सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपका सामाजिक प्रभुत्व बढेगा/आपकी  राय का मान होगा/मीडिया,प्रकाशक,धर्म प्रचारक ,हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रशासनिक मतभेदों से दूर रहने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं/व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/फोटो जर्नलिस्ट ,मीडिया,आर्किटेक्ट्स ,ईंधन विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment