Saturday, May 25, 2013

ANK GANANA 2/6/2013 SUNDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 2/6/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
 आज का दिन आपके लिए गतिशील व् सुखद है/ पर्यटन व् उड्डयन सेक्टर,कलाकार,संगीत व् नृत्य निर्देशक ,मनोरोग व् बाल रोग चिकित्सिक,चांदी ,सीमेंट व् वाद्य यंत्रों के विक्रेता, इवेंट मेनेजर्स ,राजनेता व् सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश गमन के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 2,11,20,29
आज बच्चों व् मेहमानों के साथ बिताया गया समय अत्यंत सुखद रहेगा/आमोद प्रमोद,पिकनिक के कार्यक्रम भी बनेंगे/होटल उद्यमी ,संगीतग्य,खिलाड़ी,बाल साहित्य प्रकाशक,एयर ट्रेवेल व् लोन एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/

अंक 3,12,21,30
आज आपका रुझान कलात्मक व् रचनातमक गतिविधियों मैं बढेगा/कलाकार,कला समीक्षक,मीडिया, चांदी के विक्रेता ,अनुवादक, टूरिस्ट गाइड अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की
किसी  चिंता से आज आप कुछ अनमने रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज का दिन गतिशील है/खिलाड़ी,इवेंट मेनेजर्स ,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,निर्यातक ,विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,संगीतकार ,नृत्य निर्देशक, सीमेंट व् चांदी के विक्रेता, एयर ट्रेवेल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की  पुकार व्  गणनात्मक क्षमता दोनो पर भरोसा कीजिये/व्यवसाय विस्तार की नव नीतियाँ निर्धारित  कीजिये/इवेंट मेनेजर्स,निर्यातक, चार्टर्ड एकाउनटेंट ,टूरिज्म सेक्टर,संगीतकार,खिलाड़ी,विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमान नवाजी का लुत्फ़ यादगार रहेगा/

अंक 6,15,24

आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/छुट्टी के दिन का आनंद लीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक सचेत रहिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/बाल रोग व् मनोरोग चिक्त्सिक, प्रसूति गृह ,खेल जगत से जुड़े लोग व् इवेंट मेनेजर्स व् निर्यातक  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे /अहम पर यथा  संभव काबू रखिए /बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते है/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता परख लीजिये/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य  से रूप से पूर्ण हो पाएंगी/आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से व् संतान पक्ष की किसी चिंता से आप अनमने रहेंगे/कुछ  समय योग ध्यान मैं दीजिये/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment