Friday, May 10, 2013

ANK GANANA 11/5/2013 SATURDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल 11/5/2013
==================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि सैर सपाटे,आमोद प्रमोद व् रचनातमक कार्यों मैं बढेगी,परन्तु  वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/टूरिज्म व् एयर ट्रेवेल्स ,चांदी के विक्रेता व् निर्यातक तथा कलाकार ,अनुवादक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज कर्म व् भाग्य दोनों ही आपका साथ देंगे/रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों व् सैर सपाटे,पिकनिक मैं बिताया  गया समय सुकून देगा/तीर्थ यात्रा के  अवसर भी बन सकते हैं/मीडिया,प्रकाशक, ट्रांसपोर्टर्स,एयर ट्रेवेल्स,चांदी,हीरे ,पेट्रोल,वाहन  के विक्रेता ,धर्म प्रचारक ,कॉस्मेटिक सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21.30
व्यवसायिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे /सामाजिक स्थिति अधिक सम्मानजनक रहेगी /चांदी,हीरे,वाहन,लोहे,पेट्रोल,प्रिंटिंग इंक के विक्रेता,ट्रेवेल एजेंट्स ,आर्किटेक्ट्स,शल्य चिकित्सिक ,मीडिया ,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13 ,22 ,31
आज आपका रुझान अनुसन्धान व् आविष्कार ,सैर सपाटे व् रचनातमक गतिविधियों मैं बढेगा/आप लीक से हर कर कुछ करेंगे,यद्यपि ऐसे मैं कुछ विरोध का सामना करना पड़ सकता है/चांदी व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सावधानी की ज़रूरत है/

अंक 5,14,23
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/प्रशासनिक व् राजनेतिक क्षेत्र मैं भी कुछ पहचान बनेगी /मन की चपलता पर यथासंभव काबू रखिए /वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/बुजुर्गों की आशीष पाने की  कोशिश कीजिये/

अंक 6,15,24
आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं,परन्तु दैनिक गतिविधियाँ सहजता से निभ जायेंगी /कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/अस्वस्थता के बावजूद आप अपने दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर  पाएंगे/हीरे,पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता ,सर्जन्स,मीडिया ,धर्मगुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आप अपनी बात द्रढ़ता पूर्वक मनवाने की  स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक साहित्य,वास्तु,ज्योतिष एवं दर्शन शास्त्र  के अध्ययन व् पत्रकारिता मैं रुझान बढेगा/हीरे,लोहे,श्याम वर्ण वस्तुओं ,पेट्रोल ,वाहन के  विक्रेता,धर्म गुरु,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/ईंधन व् हीरे के विक्रेता ,फोटो जर्नलिस्ट,स्टेशनरी विक्रेता  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment