Thursday, May 9, 2013

ANK GANANA 10/5/2013 FRIDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 10/5/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
आज आपका प्रशासनिक ,राजनेतिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा /कुछ राजनेतिक प्रतिद्वंदी आपकी छवि धूमिल करने की चेष्टा कर सकते हैं/आर्थिक संसाधनों  की कमी कार्य गति शिथिल कर सकती है/सफ़ेद रंग की वस्तुओं  व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे व् आप परिवार की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय करेंगे/आर्किटेक्ट्स,भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के ,कला समीक्षक ,सेक्सोलोजिस्ट्स,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक निर्धारित लक्ष्य आर्थिक साधनों की कमी के बावजूद सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/सोने व् सम्पति के निवेशक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक 4,13,22,31
प्रशासनिक स्तर पर कुछ मतभेद व् राजनेतिक प्रतिद्वंदी आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/

अंक 5,14,23
प्रशासनिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,बाल साहित्य प्रकाशक ,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल शान्तिप्रद रहेगा /

अंक 6,15,24
पारिवारिक दायित्व आपकी रूचि का मुख्य केंद्र रहेंगे/आप प्रियजन की सुख सुविधा का विशेष  ख्याल रखेंगे /सोने,सम्पति व् एथिनिक जेवेलेरी के विक्रेता,कला समीक्षक,आर्किटेक्ट्स ,आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम  देंगे/भाग्य  अनुकूलता से आकस्मिक धन व् यश प्राप्ति के संकेत हैं/प्रेम प्रसंग  मैं आत्मीयता बढेगी /सोने,सम्पति,भूरी व् सुनहरी वस्तुओं,कास्मेटिक ,चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 8,17,26
प्रशासनिक मतभेदों से यथासंभव दूर रहिये व् अहम पर काबू रखिये/बुजुर्गों को समुचित आदर दीजिए /उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता सुनिश्चित कर लीजिये/परिवारिक व् सामाजिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन हैं/

अंक 9,18,27
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/कुछ विरोधी तत्व आज आपकी सामाजिक व् आर्थिक छवि धूमिल करने की कोशिश कर  सकते है/आज किसी से भी उधार न लीजिये/

www.numeropath.

No comments:

Post a Comment