Tuesday, April 2, 2013

ANK GANANA 3/4/2013 WEDNESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 3/4/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन ,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए व् सांस्कृतिक दल भेजने  के लिए उत्तम  दिन है/मनोरोग व् बालरोग विशेषग्य ,इवेंट मेनेजर्स ,लेखाविद व्  पर्यटन उद्यमी अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

अंक 2,11,20,29
आज निवास व्  व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर  पाएंगे/साहित्यिक दायरा भी बढेगा/इवेंट मेनेजर्स,नृत्य निर्देशक ,संगीतकार,कलाकार ,निर्यातक ,आर्किटेक्ट्स,सामाजिक कार्यकर्ता ,सोने,सम्पति व् सीमेंट के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/  संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आप कुछ अनमने से रहेंगे/धैर्यपूर्वक स्थिति  सँभालने की कोशिश कीजिए /सोने व् सम्पति के विक्रेता व् निवेशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/आपकी रूचि आविष्कार,अनुसन्धान व् प्रशासनिक नवाचारों मैं बढेगी/  विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,राजदूत,सांस्कृतिक शिष्ट दल अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् निर्यातक,नेता व् सामाजिक कार्यकर्ता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं भी आप अग्रणी रहेंगे/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स ,पर्यटन उद्यमी,निर्य्ताक,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,मीडिया, कोरियोग्राफर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मत कीजिये/

अंक 6,15,24
पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,सोने,एथिनिक जेवेलेरी ,सम्पति के विक्रेता ,कला समीक्षक,कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/

अंक 7,16,25
आज वाक इन इंटरव्यू व् निवास बदलने ,गृह निर्माण शुरू करने के लिए अनुकूल दिन है/सोने व् सम्पति के विक्रेता व् निवेशक ,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,साहित्यकार,मीडिया व् प्रकाशक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सोने,सरसों के तेल,सम्पति,सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता,प्रकाशक,साहित्यकार विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अहम पर यथासंभव काबू रखिये/प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/

अंक 9,18,27
पारिवारिक दायित्व कुछ मानसिक तनाव के बावजूद आप कुशलता से निभा पाएंगे/साहित्यिक व् शैक्षणिक गतिविधियों से कुछ नाम होगा/आज सफ़र मैं कुछ परेशानी का अंदेशा है/संतान पक्ष की किसी  चिंता से भी आप कुछ अनमने से रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment