Monday, April 1, 2013

ANK GANANA 10/4/2013 WEDNESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल   दिनांक 10/4/2013
========================================

अंक 1,10,19,28
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे /विदेश मैं उच्च अध्ययन ,निर्यात व्यवसाय विस्तार ,इवेंट मैनेजमेंट ,सांस्कृतिक प्रस्तुति व् खेल स्पर्धा मैं भाग लेने जाने हेतु अनुकूल दिन है/प्रशासनिक  कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/चांदी,सीमेंट,पारे ,स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,पर्यटन व् उड्डयन सेक्टर विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज बच्चों व् मेहमानों के साथ बिताया समय यादगार रहेगा/सैर सपाटे,विदेश  भ्रमण के कार्यक्रम बन सकते हैं/इवेंट मेनेजर्स,खेल जगत से जुड़े लोग,बैंकर्स,लेखाविद,निर्यातक ,रिकी प्रशिक्षक ,कोरिओग्राप्फ्र्स ,संगीतकार,मीडिया,पर्यटन उद्यमी ,कवि,अनुवादक ,चांदी ,सीमेंट के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/

अंक 3,12,21,30
दैनिक निर्धारित लक्ष्य ,कुछ मानसिक द्वंद के बावजूद सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने हो सकते हैं/परन्तु धैर्य पूर्वक हल पाने की कोशिश कीजिए ,काफी हद तक सफल् रहेंगे/चांदी के विक्रेता ,कला समीक्षक  व् कलाकार विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज प्रशासनिक स्तर पर समन्वय बनाये रखने की कोशिश कीजिये/अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर मतभेद बढ सकते हैं/मित्र मंडली व् विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको कुछ आकस्मिक  लाभ दिला  सकते हैं/चांदी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,पर्यटन उद्यमी व् एयर ट्रेवेल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/व्यवसाय विस्तार की नयी नीतियाँ बनाईये/निर्यातक इवेंट मेनेजर्स,खिलाड़ी,संगीत व् नृत्य निर्देशक,नर्सरी स्कूल संचालक,पर्यटन उद्यमी विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/

अंक 6,15,24
आज के दिन आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण हो जाने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय अपनी अभिरुचियों की तुष्टि हेतु दीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूरे कर पाएंगे/आज वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/हवाई यात्रा मैं भी कुछ परेशानी या बाधा आ सकती है/आज  सीमेंट,,पारे के  विक्रेता,खेल सामग्री व् बाल साहित्य के निर्यातक ,इवेंट मेनेजर्स ,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे

अंक 8,17,26
प्रशासनिक स्तर कुछ वैचारिक मतभेद व् उच्च अधिकारीयों के साथ अनबन आज आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता सुनिश्चित कर लीजिये/फ़ूड पोयस्निग का अंदेशा है/

अंक 9,18,27
आज के दिन दैनिक निर्धारित लक्ष्य ,कुछ तनाव के बावजूद आप सहजता से पूरे कर पाएंगे/पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप् कुछ  विचलित रहेंगे/सहनशीलता से काम लीजिये/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment