Thursday, April 11, 2013

ANK GANANA 20/4/2013 SATURDAY

अंकों के आधार  पर आपका  भविष्यफल  दिनांक 20/4/2013
=========================================

अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि सैर सपाटे,आमोद प्रमोद व् रचनातमक गतिविधियों मैं रहेगी/पर्यटन व् एयर ट्रेवेल्स सेक्टर,चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता,मीडिया व् कलाकार विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य  व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/व्यवसाय व् निवास बदलने हेतु ,तबादले के लिए आवेदन देने एवं गृह निर्माण शुरू करने हेतु अनुकूल दिन है/सोने,चांदी,हीरे ,पेट्रोल,वाहन  के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,आर्किटेक्ट्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स,साहित्यकार ,प्रकाशक व् मीडिया अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढेगी व् तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/

अंक 3,12,21,30
आज आपका सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व  बढेगा /शिक्षाविद,साहित्यकार,मीडिया,प्रकाशक,सोने,चांदी,हीरे ,सम्पति के विक्रेता ,भवन निर्माता,आंतरिक सज्जाकार,सार्वजानिक निर्माण विभाग ,पेट्रोल व् वाहन,लोहे,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता ,आध्यात्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा व् आपकी राय का मान होगा/कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि कला व् सृजन के क्षेत्र मैं बढेगी/आमोद प्रमोद व् सैर सपाटे ,विदेश यात्रा के कार्यक्रम बनेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए/अहम पर काबू रखिये व् बुजुर्गों एवं उच्च  अधिकारियों के दृष्टिकोण को समझने व् उनके साथ सामंजस्य बैठा कर  चलने की कोशिश कीजिये/

अंक 5,14,23
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/शिक्षा व् साहित्य सर्जन के क्षेत्र मैं कुछ नाम होगा/गृह ऋण व् शिक्षा ऋण एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये व् मन की चपलता पर काबू रखिये/

अंक 6,15,24
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप सुदढ़ रहेगी/गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,सोने ,सम्पति  के विक्रेता  एवं निवेशक,आर्किटेक्ट्स व् आंतरिक सज्जाकार ,कला समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढेगा/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिए /वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ विदेश यात्रा मैं बाधा  आ सकती है/साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं बिताया गया समय सुकून देगा/ प्रकाशक,कला समीक्षक,सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/

अंक 8,17,26
आज आप भाग्य अनुकूलता व् व्यक्तिगत प्रयास दोनों से ही लाभान्वित होंगे/ सर्जन्स,धर्म प्रचारक ,आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक,साहित्यकार,शिक्षाविद,सरसों के तेल, सुनहरी रंग की वस्तुओं,सोने, हीरे,पेट्रोल,वाहन  व् सम्पति के विक्रेता,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27

दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर  पाएंगे/साहित्य व् समाज सेवा के क्षेत्र मैं पहचान बना पाएंगे/परिवार मैं आपकी राय का विशेष मान होगा/व्यवसायिक स्थिति भी सुधरेगी /प्रकाशक, फोटो जर्नलिस्ट,धर्म गुरु,पेट्रोल व् हीरे के विक्रेता,भवन निर्माता अधिक  स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति के किसी लंबित वाद का फैसला आपकी पक्ष मैं होने के आसार हैं/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment