Thursday, April 11, 2013

ANK GANANA 12/4/2012 FRIDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 12/4/2012
========================================

अंक 1,10,19,28
आज  निर्धारित  लक्ष्य सामान्य  रूप  से पूर्ण कर पाएंगे/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/सहचर की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/


अंक 2,11,20,29
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/प्रेमप्रसंग मैं मधुरता बढेगी/सोने,सम्पति,गृह उपयोगी वस्तुओं,भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं  के विक्रेता,प्रकाशक पाठ्य पुस्तक  विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सीमित आर्थिक साधनों के बावजूद आप अपनी जिम्मेदारियां पूरी कर पाएंगे/कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने का प्रयास करेंगे/चुगल खोरों की अवहेलना कीजिये/सोने व् सम्पति  के विक्रय व् निवेश के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे/आपकी रूचि प्रशासनिक नवाचार,अनुसन्धान,आविष्कार की ओर बढेगी/शुरू मैं आपकी नव नीतियों  का विरोध हो  सकता है/राजनेतिक प्रतिद्वंदी आपकी छवि धूमिल करने की चेष्टा करेंगे/

अंक 5,14,23
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सामाजिक व् शैक्षणिक दायरा भी बढेगा/गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स ,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आप अपने परिवार की सुख सुविधा के लिए सहर्ष व्यय करेंगे/साहित्यकार,मीडिया,प्रकाशक,आंतरिक सज्जाकार,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,सामाजिक कार्यकर्ता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/आर्थिक स्थिति सुखद रहेगी/

अंक 7,16,25
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/साहित्यिक,सामाजिक दायरा बढेगा/सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,एथिनिक जेवेलेर्स,कॉस्मेटिक विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
पारिवारिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/सरसों के तेल्,सोने,सम्पति,पाठ्य  सामग्री के विक्रेता ,प्रकाशक,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यवसायिक,सामाजिक ,पारिवारिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/शेयर्स व्  लाटरी मैं धन न उल्झायिये /आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/




www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment