Tuesday, June 19, 2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक  २०/६/२०१२
==========================================
 
 
अंक १,१०,१९,२८
आज आपके विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली कुछ विशेष लाभ दिला सकते है/पर्यटन व् उड्डयन  सेक्टर,लोन व् ट्रेवल अजेंट्स,खेल जगत से जुसे लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक २,११,२०,२९
आज रचनात्मक व् कलात्मक गतिविधियों  से धन व् यश प्राप्ति के आसार हैं/चांदी ,सीमेंट,पारे व् खेल सामग्री के निर्यातक व् निवेशक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश मैं उच्च अध्ययन हेतु व् व्यवसाय हेतु जाने के लिए उत्तम दिन हैं/
अंक ३,१२,२१,३०
आज कला व् साहित्य के क्षेत्र मैं नाम होगा/मीडिया,अनुवादक व् कला समीक्षक,चांदी के विक्रेता विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
संतान पक्ष की किसी चिंता से आप विचलित हो सकते हैं/धैर्य पूर्वक चेष्टा करने से हल पा सकेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१
आज विदेश मैं उच्च अध्ययन व् व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/चांदी,सीमेंट व् खेल सामग्री के निर्यातक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/मित्र मंडली के सहयोग से बाधित कार्य पूरे हो पाएंगे/
अंक ५,१४,२३
आज अंतरात्मा की पुकार के और ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/विदेश मैं सांस्कृतिक दल भेजने हेतु व् उच्च अध्ययन व् व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/प्रशासनिक वर्चस्व भी बढेगा/
अंक ६,१५,२४
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दिन सामान्य है/शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूरी कर पाएंगे/
अंक ७,१६,२५
आज सेहत की और विशेष ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण का अंदेशा है/विदेशी सम्पर्क सूत्रों से कुछ आकस्मिक लाभ के आसार हैं/विदेश प्रस्थान हेतु भी अनुकूल दिन है/
अंक ८,१७,२६
आज सामान्य रूप से दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूरे कर पाएंगे/कुल मिला कर दिन बिना किसी उल्लेखनीय बदलाव के बीतेगा/
अंक ९,१८,२७
आज कुछ अनचाहे मेहमानों व् संतान  की किसी चिंता के कारन आप अनमने हो सकते है/व्यवस्थित मन से दैनिक  क्रिया  कलापों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/
 
 
 

No comments:

Post a Comment