Tuesday, June 19, 2012

ANK JYOTISH 19/6/2012

ANK JYOTISH 19/6/2012 अंक १,१०,१९,२८ आज नेतृत्व की प्रवृति विकसित होगी/सामाजिक सरोकार व दान पुन्य की गतिविधियों मैं भी आप अग्रणी रहेंगे/आपकी बौधिक क्षमता का प्रभाव बढेगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ अंक २,११,२०,२९ आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपके निर्धारित लक्ष्य पूरे होंगे/सोने व सम्पति मैं नवेश के लिए अनुकूल दिन है/आज आपका सामाजिक व साहित्यिक दायरा विस्तृत होगा/ अंक ३,१२,२१३० आज व्यक्तिगत स्तर पर आपके प्रयास सामान्य परिणाम देंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता से आपके बाधित कार्य पूरे होंगे/सेना,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,कृषक वर्ग,मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट,धर्म गुरु,सम्पति व सोने के विक्रेता व निवेशक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ४,१३,२२,३१ आज प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/अहम पर काबू रखिये व उच्च अधिकारियों एवं बुजुर्गों की विचारधारा समझने की कोशिश कीजिये/सामंजस्य की नीति अपनाने मैं ही हित है/शांत चित से दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूरे करने की चेष्टा कीजिये/ अंक ५,१४,२३ आज प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/विदेश मैं सांस्कृतिक दल व शिष्ट मंडल भेजने के लिए भी अनुकूल दिन है/सम्पति स्थानातरण से जुड़ी कोई भी न्यायिक वाद आज शुरू न कीजिये/आग,गर्मी व शोर्ट सर्किट से परेशानी का अंदेशा है/ अंक ६,१५,२४ आज व्यक्तिगत स्तर पर उपलब्धियां सामान्य रहेंगी/भाग्य अनुकूलता से पारिवारिक व व्यवसायिक दायित्व पूरे हो पाएंगे/आज साहित्यिक व सामाजिक दायरा भी विकसित होगा/सोने व सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/ अंक ७,१६,२५ आज के दिन किसी उल्लेखनीय बदलाव की आशा मैं न रहिये/दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूरी हो पाएंगी/भाग्य अनुकूलता से पारिवारिक व व्यवसायिक गतिविधियाँ सहजता से निभ जायेंगी/सोने व सम्पति मैं दीर्घ कलीम निवेश कीजये/ अंक ८,१७,२६ आज अहम पर काबू रखिये व अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/बुजुर्गों की आशीष पाने की कोशिश कीजिये व उच्च अधिकारियों से भी तालमेल बैठा कर चलिए/सरसों के तेल,सोने व सम्पति के विक्रेता आज विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/मीडिया व आध्यात्म गुरु आज अधिक प्रभाव पूर्ण रहेंगे/ अंक ९,१८,२७ आज का दिन सामान्य रूप से ,बिना किसी उल्लेखनीय बदलाव के बीतेगा/परन्तु भाग्य अनुकुता से सम्पति से जुड़े किसी प्रकरण मैं आप लाभान्वित हो सकते है/धर्म गुरु,फोटो जर्नलिस्ट,सेना व व्ययिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,ईंधन विक्रेता ,बहु रंगी वस्तुओं के व्यापारी आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment