Thursday, June 14, 2012

ANK JYOTISH 15/6/2012

अंक गणना १५/६/२०१२ ------------------------------- अंक १,१०,१९,२८ आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/शेयर्स मैं हरगिज़ निवेश न कीजिये/व्यय से पूर्व बजट निर्धारित कर लोजिये/अपव्यय के कारण सहचर से कलह का अंदेशा है/आज प्रेम पर्संग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/वाहन चलन मैं भी अतिरिक्त सावधानी बरतिए/अहम के टकराव से परेशानी बढ सकती है/ अंक २,११,२०,२९ आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदृढ़ रहेगी/व्यक्तिगत रख रखाव के लिए समय दे पाएंगे/परिवार की सुख सुविधा के लिए सहर्ष व्यय करेंगे/भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,कॉस्मेटिक व् चर्म उत्पाद व्यापारी,वाहन व् पेट्रोल विक्रेता,लक्जरी ट्रवेल अजेंसिस,फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग,कला समीक्षक,मीडिया,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं र्हेंगेर/प्रेम प्रसंग मै मधुरता बढेगी/ अंक ३,१२,२१,३० आज बचते बचते भी सहचर से कलह का अंदेशा है/अपव्यय के कारण परेशानी बढ सकती है/आज कुछ विरोधी तत्व आपकी सामाजिक छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/परन्तु,अंतत उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी व् आप अपनी बात मनवाने मैं सफल हो जायेंगे/हीरे,पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता अतिरिक्त लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ४,१३,२२,३१ आज आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्य गति मैं शिथिलता का अंदेशा है/नव निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है//सहचर से भी कुछ अनबन हो सकती है/अहम पर काबू रखिये/जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र कीजिये/वाहन चालन मैं अतिरिक्त सावधानी बरतिए/ अंक ५,१४,२३ आज व्यक्तिगत स्तर पर प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/अहम पर काबू रखिये/बेवजह के वाद विवाद से दूर रहिये/बुजुर्गों की आशीष पाने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं भी अतिरिक्त सतर्कता बरतिए/ अंक ६,१५,२४ आज आर्थिक स्थिति और सुधरेगी व् कलात्मक एवं रचनात्मक गतिविधियों व् फिल्म निर्माण के क्षेत्र मैं अतिरक्त धन लाभ व् प्रसिद्धी के आसार हैं/सेक्सोलोजिस्ट,सौन्दर्य विशेषग्य,फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अंक ७,१६,२५ आज सामाजिक व् आर्थिक क्षेत्र मैं आप निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूरे कर पाएंगे/भूरे रंग की वस्तुओं,चर्म उत्पादों ,हीरे व् सौन्दर्य प्रसाधनों के विक्रेता,पेट्रोल व् वाहन व्यापारी,ट्रांसपोर्टर्स विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/ अंक ८,१७,२६ आज व्यक्तिगत स्तर पर उपलब्धियां सामान्य रहेंगी/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/हीरे,वाहन,लोहे ,पेट्रोल,प्रिंटिंग ईंक के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आध्यात्मिक गतिविधियों मैं भी रुझान बढेगा/मीडिया प्रभावपूर्ण रहेगी/ अंक ९,१८,२७ आज किसी को भी उधार न दें न किसी से उधार लें/आर्थिक नव निवेश के लिए भी दिन प्रतिकूल है/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/आज अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान रहेगा

No comments:

Post a Comment