Friday, July 5, 2019

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 7/7/2019 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 7/7/2019 रविवार

एक झलक आपके आने वाले दिन की 

अंक १,१०,१९,२८ 
आज आप शांत चित से अपने निर्धारित लक्ष्य व् दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण कर पाएंगे /आमोद प्रमोद ,विदेश भ्रमण व् साहसिक समुद्री अभियान ,रचनात्मक गतिविधियों हेतु अनुकूल दिन है/ शिपिंग सेक्टर,चाँदी ,मोती ,दुघ्ध उत्पादों के विक्रेता,तैराकी प्रशिक्षक,मीडिया,मनोवैज्ञानिक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अहम पर यथासम्भव काबू  रखिये व् वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् आहार की ओर  अधिक ध्यान रखिये/जल जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आप अस्वस्थता क बावजूद अपने दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/  आपकी राय का मान होगा/हीरे ,पेट्रोल,वाहन,लोहे व् शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता,धर्मगुरु ,मीडिया ,प्रकाशक,ट्रांसपोर्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य व् कर्म दोनो ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/कॉस्मेटिक सर्जन्स,आर्किटक्ट्स,मूवर्स एंड पैकर्स,हीरे,मोती ,चांदी,लोहे,पेट्रोल व् वाहंन के विक्रेता ,आध्यात्म गुरु ,मीडिया,प्रकाशक, कलाकार,अनुवादक, टूरिज्म सेक्टर,शिपिंग इंडस्ट्री अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ४,१३,२२,३१
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनात्मक गतिविधियों,आमोद प्रमोद व् विदेश भ्रमण हेतु उत्तम दिन है/मीडिया,कलाकार,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,शिपिंग व्यवसाय से जुड़े लोग,चांदी,मोती के निर्यातक व् विक्रेता अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ५. १४,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ राजनैतिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं कुछ पहचान बना पाएंगे बशर्ते अहम पर काबू रखें व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहें/ वाहन चालन मैं आज अधिक सचेत  रहिये/

अंक ६,१५,२४ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों में दीजिए व् अपने आस पास बिखरी छोटी  छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक ७,१६,२५ 
आज भाग्य व् कर्म दोनो ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/सामाजिक स्तर पर प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी/धर्मगुरु,आर्किटक्ट्स,डेंटल व् कॉस्मेटिक सर्जन्स,मीडिया,प्रकाशक,ट्रांसपोर्टर्स,,हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता ,शिपिंग सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ८,१७,२६ 
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों,ज्योतिष,वास्तु परामर्श आदि की ओर रुझान बढ़ेगा/मीडिया,प्रकाशक ,हीरे ,पेट्रोल ,लोहे व् वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ राजनीतिक विवाद व् अहम का टकराव आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/

अंक ९,१८,२७ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगेभाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़  रहगे/सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,हीरे,पेट्रोल,वाहन  के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट व् धर्मगुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment