Friday, July 12, 2019

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 14/7/2019 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 14/7/2019 रविवार



अंक १,१०,१९,२८ 
आज आप उत्साहित चित से विभिन्न गतिविधियों मैं भाग लेंगे व् आपके प्रयास सार्थक परिणाम देंगे/सामाजिक सरोकार की व् राजनैतिक गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे//विदेशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/टूरिज्म सेक्टर,खिलाड़ी,बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन /जोखिमपूर्ण है


अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/विदेश मैं उच्च अध्ययन, सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के  लिए, निर्यात व्यवसाय विस्तार ,विदेशी लोकेशन पर फिल्मशूटिंग के लिए विशेष अनुकूल दिन है/आर्थिक ,सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया  गया समय यादगार रहेगा/


अंक ३,१२,२१,३० 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आज आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण,आप संतान की बढ़ती मांगे पूर्ण न कर पाने के वजह से खिन्न चित रहेंगे/सहचर से भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण करने की कोशिश  कीजिये/ आज किसी से भी धन उधार न लें/

अंक ४,१३,२२,३१ 
 आज  रूचि आमोद प्रमोद,सैर सपाटे व् मेहमाननवाज़ी मैं बढ़ेगी,परन्तु आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण,बहुत सोच समझ कर व्यय करने मैं ही भलाई है/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ पहुंचा सकते है/खिलाड़ी,इवेंट मैनेजर्स,निर्यातक,मनोचिक्त्सिक, पर्यटन सेक्टर ,राजनीतिज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज जीवनसंगी के भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/


अंक ५. १४,२३ 
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपने गणनात्मक प्रतिभा का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ विदेश भ्रमण ,निर्यात व्यवसाय विस्तार व् सांस्कृतिक एवं खेल स्पर्धा हेतु विशेष अनुकूल /दिन है/राजनैतिक व् सामाजिक गतिविधियों से भी कुछ पहचान बना पाएंगे/मेहममननवाज़ी मैं बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/


अंक ६,१५,२४ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलवरूप ,आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढ़ेगी/ आप व्यक्तिगत रख रखाव व् प्रिय जन की सुख सुविधा हेतु  खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/भूरे रंग की वस्तुओं,चर्म उत्पादों व्   कास्मेटिक के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ७,१६,२५ 
आज का दिन गतिशील है/आपके  प्रयास आशा से अधिक परिणाम देंगे व् भाग्यवश भी आज आर्थिक एवं सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन  है/ फैशन व् ग्लैमर जगत,फिल्मनिर्माता,कोरिओग्राफर्स,निर्यातक, इवेंट मैनेजर्स,सेक्सोलॉजिस्ट्स ,मनौजिक्त्सिक व् नर्सिंग होम्स ,सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/अहम पर यथासम्भव काबू  रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल  वादविवाद आज आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सफ़ेद रंग के वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/

अंक ९,१८,२७ 
आज आर्थिक संसाधनों की कमी व् संतान की बढ़ती मांगो को पूरा करने की असमर्थता के कारण आपकुछ अनमने से रहेंगे/सहचर से भी कुछ मनमुटाव का व् कछ अपयश का भी अंदेशा है/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/शांत व् व्यवस्थित मन से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान दीजिये/

==================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment