Monday, July 8, 2019

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 10/7/2019 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 10/7/2019 बुधवार

एक झलक आपके आने वाले कल की 

अंक १,१०,१९,२८
 आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/टूरिज्म सेक्टर,चाँदी ,कलाकृतियों ,सीमेन्ट ,खेलसामग्री व् म्यूजिक एलबम्स के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक,इवेंट मैनेजर्स ,प्रशासनिक अधिकारी,राजनीतिज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता अपनी ख़ास पहचान बना पाएंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज का दिन गतिशील है/आप विभिन्न सांस्कृतिक व् रचनात्मक गतिविधियों मैं उत्साहपूर्वक भाग लेंगे/ विदेश  मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय व् भ्रमण हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/मीडिया,खेल संवाददाता,इवेंट मेंजर्स,हस्तशिल्प उत्पादों व् चांदी,खेल सामग्री ,सीमेंट,पारे,राख के विक्रेता ,टूरिज्म सेक्टर,बेंकर्स,चार्टर्ड अकॉउंटेंटस, खिलाड़ी,मनोचिक्त्सिक ,नर्सिंग होम्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ संतान पक्ष की किसीसमस्या से आप अनमने रहेेंगे/व्यवस्थित चित से समाधान पाने की कोशिश कीजिये/ चांदी,पेंटिंग्स ,हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता,मीडिया,एयर ट्रेवल्स,अनुवादक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम् पर यथासम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,सांस्कृतिक शिष्ट मंडल अपनी खास पहचान बना पाएंगे/नर्सिंग होम्स,मनोचिक्त्सिक, फ़िज़िओथेरेपिस्ट ,टूरिज्म सेक्टर ,लोन व् ट्रेवल एजेंट्स ,एयर ट्रेवल्स सेक्टर,खेल जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३
आज आपकी नेतृत्व क्षमता व् प्रबंधन योग्यता और मुखर होगी/राजनैतिक ,सामाजिक सरोकार की व् प्रशासनिक गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/विदेश मैं राजनैतिक व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल भेजने हेतु ,निर्यात व्यवसाय विस्तार व् इवेंट मैनेजमेंट हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/


अंक ६,१५,२४ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/ कुछ समय अपनी पसंददीदा व् सामाजिक सरोकार के गतिविधियों मैं दीजिए /

अंक ७,१६,२५ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,विदेशी सम्पर्क सूत्र,मित्रमंडली व् मेहमान आपके सहायक हो सकते है/इवेंट मैनेजर्स,बेंकर्स,बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक ,निर्यातक,लोन एजेंट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ एयर ट्रेवल सेक्टर को भी कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक ८,१७,२६ 
 अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् प्रशासनिक एवं राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों के शुद्धता के  प्रति भी आश्वस्त हो लीजिये/आज फ़ूड पोइजनिग का अंदेशा  है/  व्यवस्थित चित से दैनिक  कलापों को पूर्ण  करने की कोशिश कीजिये/

अंक ९,१८,२७ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आज आप कुछ अनमने से रहेंगे व् पूर्व  निर्धारित कार्यक्रम में फेर बदल का अंदेशा है/ आज किसी को भी उधार न दीजिये,अन्यथा अरसे बाद भी वसूली करना कठिन होगा/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment