Friday, June 7, 2019

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/6/2019 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/6/2019 शनिवार

एक झलक आपके आने वाले कल की

अंक 1,10,19,28
आज आप अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/भुजुर्गों च उच्च अधिकारीयों की अवहेलना आपकी परेशानी बड़ा सकती है/वाहन चालन मैं भी अतिरिक्त सतर्कता बरतिये/वाहन  क्रय आज हरगिज़ न कीजिये/

अंक 2,11,20,29
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/पेट्रोल,वाहन,हीरे ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स ,धार्मिक  साहित्य के प्रकाशक,धर्म गुरु,वास्तु विद,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढ़ेगा/आप दृढ़ता पूर्वक निर्णय ले पाएंगे व् आपकी राय का मान होगा/योग ध्यान,वास्तु परामर्श,ज्योतिष,धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/हीरे,पेट्रोल,वाहन,लोहे,कोयले के विक्रेता,आध्यात्म गुरु,सर्जन्स ,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अनर्गल वादविवाद से यथासम्भव दूर रहिये बुजुर्गों की भावनाओं को समझने की कोशिश कीजिये /वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिये/वाहन क्रय आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर काबू रखिये/किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत न कीजिये/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिये/वाहन क्रय आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियां सामन्य रूप से पूर्ण हो पाएंगी/आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/कुछ समय सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज आपका व्यवसायिक व् सामाजिक वर्चस्व बढ़ेगा/ आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/धर्म प्रचारक,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,सर्जन्स,ट्रांसपोर्ट्स,वाहन,पेट्रोल,हीरे,कोयले,लोहे के विक्रेता,मीडिया,आर्किटेक्टस, अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपकी समाजिक व आर्थिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/व्यवसयिक स्तर पर भी आपके निर्णय महत्वपूर्ण माने जायेंगे/शल्य चिकित्सिक,धर्म गुरु,मीडिया,प्रकाशक,आर्किटेक्टस,ट्रांसपोर्ट्स ,हीरे,लोहे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता अधिक लाभप्रद  स्थिति मैं रहेंगे/आज घर मैं कुछ धार्मिक गतिवधियां हो सकती हैं व् तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/

अंक 9,18,27
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आपके निर्णय सहजता से अनुमोदन पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श,ज्योतिष ,पत्रकारिता मैं रुझान बढ़ेगा/ईंधन,हीरे,लोहे,वाहन के विक्रेता,सर्जन्स आध्यात्म गुरु,योग ध्यान केंद्र अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment