Tuesday, June 4, 2019

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/6/2019 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/6/2019 गुरुवार


अंक 1,10,19,28
दैनिक निर्धारित लक्ष्य आर्थिक संसाधनों की कमी के रहते,कुछ मुश्किल से पूरे  कर पाएंगे/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/नवनिवेश के  प्रतिकूल है/प्रेम प्रसंग मैं भी आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढ़ेगी/सम्पति व् सोने के विक्रय से आशा से अधिक लाभ प्राप्ति के आसार है/फैशन व्  ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सेक्सोलॉजिस्ट्स,प्रसूतिगृह,स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,आंतरिक सज्जाकार,फ़िल्म निर्माता ,कला समीक्षक व् साहित्य्कार,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आर्थिक संसाधनों की कमी के बावज़ूद,आज आप अपने निर्धारित व्यवसायिक लक्ष्य व् पारिवारिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/साहित्यिक  व् सामाजिक दायरा बढ़ेगा/आर्किटेक्टस,शिक्षाविद,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की  कोशिश करेंगे/चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये व् अपने जीवनसंगी की भावनाओं की ओर अधिक ध्यान दीजिये/आज नवनिवेश के लिए दिन जोख़िम पूर्ण है/

अंक 5,14,23
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,सोने व् सम्पति एवं सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता,साहित्य्कार,समाजसेवी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/

अंक 6,15,24
व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/आज आप अपने प्रियजन की सुखसुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/व्यक्तिगत रखरखाव के लिए भी समय दे पाएंगे/आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार,भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं ,सोने व् सम्पति एवं गृह उपयोगी वस्तुओं,कास्मेटिकस ,चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति व् पारिवारिक माहौल सुखद रहेंगे/आप परिवार की सुख सुविधा बढ़ाने हेतु खुले दिल से व्यय करेंगे/सेक्सोलॉजिस्ट्स,फैशन व् ग्लेमर जगत,भूरी व् सुनहरी वस्तुओं ,चर्म उत्पादों के विक्रेता,आर्किटेक्टस,सोने व् सम्पति के विक्रेता,साहित्य्कार,कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम  प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आपकी व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने ,सम्पति व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता,आर्किटेक्टस, शिक्षण संस्थाएं,मीडिया अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/आर्थिक कारणों से सहचर के साथ कुछ अनबन का अंदेशा है/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन  निवेश के लिए अनुकूल दिन है/आज साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/
======================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment