Wednesday, June 26, 2019

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/6/2019 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/6/2019 शुक्रवार

एक झलक आपके आने वाले कल की


अंक 1,10,19,28
आज आपका प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर वर्चस्व बढ़ेगा/आपकी तर्क शक्ति व् बौद्धिक क्षमता और अधिक मुखर होगी/ऐसे मैं कुछ विरोधी तत्व ईर्ष्यावश आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,एन जी ओ व् समाजसेवक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सेक्सोलॉजिस्ट्स,कलाकार,भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के कारण मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/आज बचते बचते भी जीवनसंगी के साथ कुछ अपयश का अंदेशा है/किसी प्रियजन  आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/शेयर्स व् लाटरी मैं नुक्सान का अंदेशा है/प्रेम प्रसंग मैं भी आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक 5,14,23
आज आपकी बौद्धिक क्षमता व् कार्य शैली से लोग प्रभावित रहेंगे/ विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी व् शिष्ट मंडल अपनी खास पहचान बना पाएंगे/कुल मिला कर दिन शांतिप्रद है/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/कलाकार,सेक्सोलॉजिस्ट्स,भूर रंग की वस्तुओं के विक्रेता,फैशन व् ग्लेमर जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी/कुछ उधार दिया हुआ धन भी वसूल हो सकता है/सहचर से आत्मीयता बढ़ेगी/नवनिवेश के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/सामंजस्य की नीति हित कर रहेगी/आज उच्च अधिकारियों के साथ व् राजनेतिक स्तर पर मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/शांत चित से दैनिक गतिविधियां पूरी करने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण कार्यगति कुछ शिथिल हो सकती है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप रह रह कर महसूस करेंगे/
======================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment