Monday, May 13, 2019

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 13/5/2019 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 13/5/2019 सोमवार

अंक १,१०,१९,२८ 

दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं/आमोद प्रमोद व् सैर सपाटे की ओर रुझान बढ़ेगा/मीडिया,चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९
 दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/सोने,चांदी व् सम्पति के विक्रेता,मीडिया,प्रकाशक,आर्किटेक्टस अधिक अनुकूल स्थिति स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति में कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य  अनुकूलता से आपकी कुछ बाधित कार्य पूर्ण होंगे/सामाजिक,व्यवसायिक व् घरेलू स्थिति सुखद रहेगी/सोने ,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,साहित्य्कार, अनुवादक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/आपकी रूचि आविष्कार,अनुसन्धान व् प्रशासनिक नवाचार  बढ़ेगी/फैशन डिजानर ,कलाकार,कलासमीक्षक ,समाज सेवक,राजनेता ,चांदी के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ५. १४,२३ 
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी कार्य शैली से विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/ सोने व् सम्पति,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स ,प्रसूति गृह,साहित्य्कार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार ,सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ७,१६,२५ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकलता के परिणाम स्वरुप आपकी बाधित  कार्य गति लेंगे/पारिवारिक च सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आर्किटेक्टस,सोने व् सम्पति के विक्रेता,आंतरिक सज्जाकार,साहित्य्कार,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
अहम पर  यथासम्भव काबू रखिये/पारिवारिक शान्ति के लिए,बुजुर्गों से सामंजस्य की नीति अपनाने मैं ही हित है/आर्किटेक्टस,सोने व् सम्पति,सरसों के तेल के विक्रेता,प्रकाशक व् मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७ 
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ साहित्य्कार,शिक्षण संस्थान संचालक,मीडिया,सामाजिक कार्यकर्ता,सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment