Sunday, July 22, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/7/2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/7/2018



अंक 1,10,19,28
आज दिखावे के चक्कर मैं अनाप शनाप व्यय न कीजिये/शौपिंग से पूर्व बजट अवश्य प्लान कर लीजिए /अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 2,11,20,29
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/ कास्मेटिक,तम्बाकू,चोकोलेटेस  ,चर्म  उत्पादों के विक्रेता,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सेक्सोलोजिस्ट्स,कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आपकी उलझने बड़ा सकती है/

अंक 3,12,21,30
आज सहचर की भावनाओं की ओर अधिक  व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्यगति  कुछ शिथिल हो सकती है,परन्तु अन्तत भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/सेना,न्यायपालिका,कृषक वर्ग ,सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज शेयर्स मैं निवेश से हानि का अंदेशा है/नए प्रोजेक्ट्स के लिए भी दिन जोखिमपूर्ण है/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी  महसूस होगी/आज शान्त  चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की  कोशिश कीजिये/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से  पूर्ण कर पाएंगे/सम्पति स्थानात्र्ण से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/ आग व् शोर्ट सर्किट से होने वाली परेशानियों के प्रति सचेत रहिये/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/सौन्दर्य बोध और अधिक मुखर होगा/कला दीर्घा संचा लक,कला समीक्षक,फैशन व् ग्लेमर एवं फिल्म निर्माण  की गतिविधियों से जुड़े लोग,कास्मेटिक व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी प्रक्रिया फिलहाल स्थगित कर दीजिये/

अंक 7,16,25
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आप् व्यक्तिगत रख रखाव व् आमोद प्रमोद पर भी खुले दिल से व्यय करेंगे/ फैशन व् ग्लेमर जगत अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़े किसी वाद या सौदेबाजी  से परेशानी का अंदेशा है/

अंक 8,17,26
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों,वास्तु ज्ञान व् ज्योतिष की ओर रुझान बढेगा/ कृषि उत्पादों,नवरतन,ईंधन व् बारूद के विक्रेता ,भू शोध कार्य से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आर्थिक संसाधन सीमित होने के बावजूद ,आप अपने व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/आज किसी से भी उधार न लीजिये और न ही किसी को उधार दीजिये/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/ फोटो जर्नलिस्ट,सेना,न्यायिक व्यवसाय से जुड़े लोग,भू उत्पादों के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

=======================================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment