Wednesday, June 27, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 29/6/2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 29/6/2018 शुक्रवार

अंक 1,10,19,28
आज प्रशासनिक कारणो से विदेश यात्रा के अवसर बनेंगे। पर्यटन व उड्डयन विभाग, चांदी के निवेशक, पत्रकार, कलाकार अनुकूल स्थिति में रहेंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण प्रशासनिक कार्य कुछ बाधित रहेंगे। अपव्यय के कारण सहचर से मन मुटाव का अंदेशा है/

अंक 2,11,20,29
सुख - सुविधा पर खर्च की योजना बनेगी। आमोद-प्रमोद, सैर सपाटे के लिए अच्छा दिन है। कलाकार, फैशन व ग्लैमर से जुड़े लोग, चांदी, चाकलेट, काफी के व्यापारी लाभ कमाएगें।डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 3,12,21,30
कल्पना के पंख और अधिक फ़ैलाने के लिए उत्तम दिन है/ आज अपना ध्यान घर व कार्यालय की आन्तरिक सज्जा में रहेगा। परन्तु अपव्यय से बचें। अपने सहचर की भावनाओं की अवहेलना न करें। कुछ लोग आज आपको बदनाम करने की कोशिश करेंगे।

अंक 4,13,22,31
आज प्रशासनिक मतभेदों से बचिए व फिजूलखर्ची पर भी नियंत्रण रखिए। किसी भी प्रकार का प्रशासनिक नवाचार न करें। चांदी निवेशक, पर्यटन व उड्डयन विभाग लाभप्रद स्थित में रहेंगे।

अंक 5,14,23
आज प्रशासनिक कार्य कुशलतापूर्वक सम्पन्न होगे। सफेद रंग की वस्तुओं व दुग्ध उत्पादों के विक्रय से लाभ होगा। समाज सेवा व दान-पुण्य में रूचि रहेगी।

अंक 6,15,24
आज आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी, फैशन व ग्लैमर की दुनिया से जुड़े लोग लाभप्रद स्थिति में रहेंगे। भूरे रंग की वस्तुओं व चर्म उत्पाद, सौन्दर्य-प्रसाधन, विक्रय लाभ देगा।

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आज का दिन बिना किसी विशेष बदलाव के सुचारू रूप से बीतेगा। परन्तु प्रशासनिक मतभेदों से खुद को यथासम्भव दूर रखें।

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आज का दिन बिना किसी विशेष बदलाव के सुचारू रूप से बीतेगा। परन्तु प्रशासनिक मतभेदों से खुद को यथासम्भव दूर रखें।

अंक 9,18,27
आज अपने जीवनसाथी की भावनाओं की अवहेलना न करें। दिखावे के चक्कर में फिजूलखर्ची से बचें। आज आपका कोई प्रियजन आपसे बिछुड़ सकता है।

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment