Sunday, May 20, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/5/2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/5/2018


अंक १,१०,१९,२८ 
आज का दिन मनोरंजन व् आमोद प्रमोद के लिया अच्छा है/हवाई यात्रा व् विदेश प्रवास के अवसर बनेंगे/पर्यटन  व् होटल व्यव्स्याय के लिए लाभकारी दिन है/कलात्मक प्रवृति मुखरित होगी/आज चांदी व् कलात्मक कृतियों मैं निवेश करें/
 अंक २,११,२०,२९ 
आज अपने गुस्से पर काबू रखिये/शांत मन से काम करने को कोशिश कीजिये व् विवादस्पद मामलों से खुद को दूर रखिये/आज आग से भी नुक्सान होने का अंदेशा है/कलात्मक अभिरुचियों की ओर  ध्यान दे/
अंक ३,१२,२१,३० 
गृह व् व्यवसाय की जिम्मेदारियां सुगमता से पूरी कर पाएंगे/आध्यात्म की ओर भी रुझान रहेगा/भू गर्भ शास्त्री,सम्पति निवेशक , कलाकार व् साहित्यकार लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आपका झुकाव नई तकनीक की ओर  रहेगा व् आप सहयोगियों का समर्थन भी पा लेंगे/विज्ञान व् प्रद्योगिकी के क्षेत्र मैं अविष्कारों  के लिए अनुकूल दिन है/स्पोर्ट्समैन व् साहसिक अभियान से जुड़े लोग अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/चांदी व् दुग्ध उत्पादों का व्यापार फायदा देगा/
अंक ५,१४,२३ 
आज ज़मीन जायदाद से जुड़े काम न करें/अपने क्रोध पर भी नियंत्रण रखें/प्रशासनिक कार्यों व् नव निवेश के लिए अनुकूल दिन है
नेतृत्व की प्रवृति भी विकसित होगी/
अंक ६,१५,२४ 
आज विवादस्पद मामलों से खुद को दूर रखें व् मन को शांत रखने का प्रयास करें/सम्पति  मैं निवेश न करें व् न्यायिक मामलों मैं आज अपने पक्ष मैं निर्णय की उम्मीद न रखें/
अंक ७,१६,२५ 
आज गरमा गर्मी से बचिए व् मन को व्यवस्थित एवं शांत रखने की कोशिश कीजिये/वायु जनित संक्रमण भी आज आपकी पेरशानी का कारण बन सकते हैं/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज नुक्सान दे सकती है/
अंक ८,१७,२६ 
आज प्रशासनिक विवादों मैं न उलझें/अहम पर भी नियंत्रण रखिये/आध्यात्मिक कार्यों व् पत्रकारिता के लिए अनुकूल दिन है/भू उत्पादों व् सम्पति मैं निवेश लाभप्रद रहेगा/
अंक ९,१८ ,२७ 
आज धार्मिक कार्यों मे मन रमेगा/भू उत्पादों व् बहुरंगी वस्तुओं का व्यापार लाभ देगा/सेना व् न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोगो के लिए अच्छा दिन है/व्यवसायिक प्रभुत्व भी बढेगा/
==================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment