Friday, May 11, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/5/2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/5/2018

अंक 1,10,19,28
आज का दिन व्यस्तता पूर्ण रहेगा/हवाई सेवा, होटल व् पर्यटन विभाग लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/विदेश मैं नौकरी का अवेदन देने के लिए व् विदेश मैं प्रशासनिक सेवा के लिए अनुकूल दिन है/चांदी व् एथिनिक ज्वेलरी,पेंटिंग्स,कलात्मक वस्तुओं का निर्यात फायदा देगा/म्यूजिक अल्बम्स के रिलीज़ के लिए व् विदेश मैं साँस्कृत  कार्यक्रम आयोजित करने के लिए उत्तम दिन है/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन व्यस्तता से भरपूर होने के साथ ही साथ शांति पूर्ण है/कलात्मकता विकसित होगी/आज आप अपने घर की आंतरिक सज्जा पर ध्यान देना पसंद करेंगे/वास्तुविद,आर्किटेक्ट्स
पत्रकार,लेखक ,विदेशी प्रशासनिक सेवारत लोग, संगीतकार आज अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप अपने पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बहुत उम्दा  ढंग से निभा पाएंगे/सोने,चांदी व सम्पति मैं  निवेश लाभप्रद होगा/कुछ अनचाहे मेहमानों की वजह से व् संतान पक्ष से कोई पेरशानी उभर सकती है/धैर्यपूर्वक समस्याओं  का समाधान पाने की कोशिश करें/

अंक 4,13,22,31
प्रशासनिक कार्यों से विदेश जाने के अवसर बनेंगे/विदेश मैं उच्च अध्ययन हेतु आवेदन के लिए अच्छा दिन है/आज आप सामाजिक कार्यक्रमों मैं भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे व् मित्र मंडली का सहयोग प्राप्त होगा/

अंक 5,14,23
आज आप मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण से समस्याओं का हल पाने मैं सफल रहेंगे/प्रशासनिक  वर्चस्व बना रहेगा/मेहमानों की आवाजाही से घर मैं ख़ुशी का माहौल रहेगा/भवन निर्माण हेतु व् सम्पति खरीदने  हेतु ऋण लेने के लिए अनुकूल दिन है/सोने व् सुनहरी वस्तुओं,सीमेंट,पारे का निर्यात लाभ देगा/

अंक 6,15,24
साहित्यिक गतिविधियों व् उच्च अध्ययन के लिए अच्छा दिन है/सम्पति,सोने न घेरुलू उपयोग की वस्तुओं मैं निवेश करें/आज आपकी रूचि आंतरिक सज्जा मैं भी रहेगी/व्यवसायिक , पारिवारिक जिम्मेदारियां सुचारू रूप से पूरी होंगी

अंक 7,16,25
कलात्मकता व् साहितियिक अभिरुचियों के लिए समय निकाल पाएंगे/विदेशी मेहमानों व् बच्चों के साथ आमोद प्रमोद मैं समय बीतेगा/विदेश प्रवास के अवसर बनेंगे/चांदी,सोने,सम्पति .सीमेंट मैं निवेश लाभ देगा/

अंक 8,17,26
घरुलू व् व्यवसायिक जिम्मेदारियां बढेगी और आप उनका निर्वाह अच्छे से कर पाएंगे/सोने,सुनहरी वस्तुओं व् सरसों के तेल का व्यापार फायदा देगा/ /लेखक व् वास्तुकार.भवन निर्माता आज विशष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
मानसिक तनाव के चलते आज आप अपनी अभिरुचियों पर ध्यान नहीं दे पाएंगे/विदेश मैं बसे रिश्तेदारों की वजह से भी कुछ पेरशानी का सामना करना पड़ सकता है/आप धैर्यपूर्वक समाधान का प्रयास करें/भू उत्पादों व् सुनहरी रंग की वस्तुओं, सोने व् सम्पति के निवेश से लाभ मिलेगा/



अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment