Sunday, April 29, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/5/2018 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/5/2018 मंगलवार


अंक 1,10,19,28
आज आपकी बौधिकता से लोग प्रभावित रहेंगे/प्रशासनिक व् राजनेतिक एवं सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/अहम पर यथासंभव काबू रखिये व् बुजर्गों को समुचित सम्मान दीजिये/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्क रहिये/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ सम्पति से जुडी किसी वाद मैं आज परेशानी का अंदेशा है/धार्मिक गतिविधियों मैं मन अधिक रमेगा/मीडिया,धर्म गुरु,हीरे,वाहन,लोहे व् पेट्रोल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/आपकी राय का मान होगा/ईंधन,वाहन ,हीरे,शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता,सेना,न्यायपालिका,आध्यात्म गुरु,मीडिया व् फोटो जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर काबू रखिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/ प्रशासनिक मतभेद व् राजनेतिक प्रतिद्वंदिता आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 5,14,23
आपके बौधिक स्तर व् तर्क शक्ति से लोग प्रभावित होंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी विशेष पहचान बना पाएंगे/संयमित चित से अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/बहसबाजी से व् बुजुर्गों की अवहेलना करने से परेशानी बढ़  सकती हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिए/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी व् मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/शोर्ट सर्किट व् आग से होने वाले नुक्सान के प्रति सचेत रहिये/


अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/व्यवसायिक क्षेत्र मैं आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे,परन्तु व्यवहार यथासंभव विनम्र रखिये/क्रोध के कारण परेशानी बढ सकती है/धर्म प्रचारक,मीडिया,प्रकाशक,हीरे ,पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
अहम पर काबू रखिये व् उच्च अधिकारियों के दृष्टिकोण को समझने की व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/ धर्म गुरु,मीडिया,प्रकाशक ,पेट्रोल,कोयले,लोहे ,हीरे के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायेंगे/भाग्य अनुकूलता  के फलस्वरूप,आप के व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी पूरे हो पाएंगे/मीडिया,फोटोजर्नलिस्ट,धर्म गुरु,वास्तु विद व् भविष्य्वेता ,हीरे,ईंधन के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,भू शोध से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक 
और भाग्यांक

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment