Wednesday, March 7, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/3/2018 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/3/2018  शुक्रवार

अंक 1,10,19,28
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से निभा पाएंगे,परन्तु नव निवेश से हानि का अंदेशा है/विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपकी मददगार हो सकते हैं/ बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,निर्यातक व् होटल उद्यमी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर  विशेष ध्यान दीजिये/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/फैशन  व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,इवेंट मेनेजर्स,सीमेंट,पारे व् राख के विक्रेता,खिलाड़ी ,संगीतकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक साधन सीमित होने के बावजूद,आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/सैन्य दल,न्यायपालिका ,कृषक वर्ग,धर्म प्रचारक,बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता ,फोटी जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अपने बच्चों की अतिरिक्त मांगे पूर्ण न कर पाने की वजह से आप् कुछ अनमने रहेंगे/आज किसी से भी उधार न लें और न ही दें/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक स्तर पर भी कुछ परेशानी का अंदेशा है/बच्चों  व् मेहमानों के साथ बिताया गया समय खुशनुमा रहेगा/मनोवैज्ञानिक व् बालरोग विशेषग्य आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके सहायक सिद्ध होंगे/

अंक 5,14,23
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/  क्रोध पर भी यथासंभव काबू  रखिये व् सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मत कीजिये/आज बेन्कर्स  ,इवेंट मेनेजर्स ,संगीत व् नृत्य निर्देशक, टूरिज्म सेक्टर,निर्यातक ,बालरोग विशेषग्य अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 6,15,24
लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और टालना आपकी परेशानी का सबब बन सकता है/अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी मुकदमेबाजी से भी दूर रहिये/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,आज आपकी आर्थिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक के विक्रेता,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज स्वास्थ्य सम्बंधित परेशानी का अंदेशा है/सेहत व् आहार के प्रति विशेष सचेत रहिये/ ग्लेमर व् फिल्म निर्माण की गतिविधियों से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं मधुरता बढेगी/निर्यातक,बालरोग चिकित्सिक ,होटल उद्यमी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आप व्यवसायिक लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/ मीडिया,प्रकाशक,ईंधन विक्रेता व् कृषि भूमि के निवेशक एव् विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,
आर्थिक संसाधनों की कमी व् मानसिक द्वन्द के बावजूद ,आप अपने निर्धारित व्यवसायिक लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/अचानक आये मेहमानों की वजह से पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं बदलाव का अन्देशा है/आज आप अपने किसी करीबी मित्र की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/  धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment