Tuesday, March 27, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/3/2018 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/3/2018 बुधवार


अंक 1,10,19,28
आज आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति से लोग बहुत प्रभावित होंगे व् आप राजनेतिक एवं प्रशासनिक गतिविधियों मैं व्  अपने दायरे मैं विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/विदेश मैं सांस्कृतिक दल व् राजनेतिक शिष्ट मंडल भेजने हेतु,खेल स्पर्धा मैं भाग लेने व् इवेंट मेनेजमेंट हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/कुछ विरोधी तत्व आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/

अंक 2,11,20,29
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक,सेक्सोल्जिस्ट्स ,खिलाड़ी,कोरिओग्राफर्स ,पर्यटन उद्यमी ,भूरे व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज विदेशी लोकेशन मैं शूटिंग हेतु विशेष अनुकूल दिन है/


अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी  स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ संतान की बढ़ती हुई मांगे,आप आर्थिक तंगी के कारण,पूर्ण करने मैं असक्षम रहेंगे व् इसी कारण ,कुछ अनमने से भी रहेंगे/अपने सीमित साधनों से ही व्सवस्था कीजिये और उधार हरगिज़  न लीजिये/आज प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता की कमी रहेगी/


अंक 4,13,22,31
अहम पर यथासंभव काबू रखिये/आज प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते है/ कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ विदेश मैं बसे मित्रों का कुछ सुखद समाचार मिल सकता है/निर्यातक, खिलाड़ी व् इवेंट मेनेजर्स ,बालरोग विशेषग्य आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी// विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,बैंकर्स, लेखाविद,खेल जगत से जुड़े लोग,कोरियोग्राफर्स ,मनोवैज्ञानिक ,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ मेहमान नवाजी मैं समय सुखद बीतेगा/


अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु  व् व्यक्तिगत रख रखाव हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/कला दीर्घा संचालक,कलाकार,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 7,16,25
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/विदेश मैं भ्रमण,उच्च अध्ययन व् सांस्कृतिक प्रस्तुति ,खेल स्पर्धा ,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने व् अंतरजातीय विवाह हेतु अनुकूल दिन है/आर्थिक स्थिति आज सुदढ़ रहेगी/


अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये/बुजर्गों  से कहासुनी ,प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आज आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज कम लाभ कमा पाएंगे/ दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति उपभोग से पूर्व ही आश्वस्त हो लीजिये/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक मंदी के कारण व्यवसायिक गति शिथिल हो सकती है / सहचर से अपव्यय के कारण मनमुटाव का अंदेशा है/ संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण भी आप अनमने से रहेंगे/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment