Sunday, March 25, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/3/2018 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/3/2018 मंगलवार


अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दे सकते हैं/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,इवेंट मेनेजर्स व् ट्रेवेल एजेंट्स आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष सजग रहिये/चर्म व् रक्त  विकार ,ज्वर व् क्रोध आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं/सम्पति से जुड़े किसी वाद के प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/विदेश मैं निर्यात  व्यवसाय विस्तार ,उच्च अध्ययन व् इवेंट मेनेजमेंट हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/


अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक  दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ संतान पक्ष की कोई समस्या आपको विचलित कर सकती  है,परन्तु दृढ़ता पूर्वक निर्णय ले कर आप समस्या का समाधान पा सकेंगे/सेना,न्यायपालिका,भू शोध से जुड़े लोग,नवरतन, ईंधन, सम्पति के विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
धार्मिक गतिविधियों मैं भी रुझान रहेगा/


अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/विदेश मैं बसे मित्रों का कोई सुखद समाचार मिल सकता है/विदेश मैं सांस्कृतिक प्रस्तुति व् खेल कूद प्रतियोगिता हेतु जाने के लिए व् निर्यात व्यवसाय हेतु अनुकूल दिन  है/कोरियोग्राफर्स ,मनोवैज्ञानिक ,बालरोग विशेषग्य व् रेकी प्रशिक्षक अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/


अंक 5,14,23
लम्बे समय से स्थगित करते आ रहे सवास्थ्य परीक्षण  को और टालना आपकी परेशानी बड़ा सकता है/सेहत व् आहार के प्रति अधिक सचेत रहिये/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज स्थगित कर दीजिये/विदेश गमन हेतु व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु अनुकूल दिन है/आज आप मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ सुखद समय बिता पाएंगे/


अंक 6,15,24
आज  सवास्थ्य के प्रति सचेत रहिये/अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी मुकदमेबाजी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ शांत चित से दैनिक गतिविधियों को पूरा करने की कोशिश कीजिये/


अंक 7,16,25
आज सेहत की ओर  विशेष सजग रहने की आवश्यकता है/ बच्चों व् मेहमानों एवं मित्र मंडली के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,खिलाड़ी,संगीतकार,टूरिज्म सेक्टर ,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी व् न्यायिक प्रक्रिया आज स्थगित कर दीजिये/


अंक 8,17,26
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक  स्थिति भी सराहनीय रहेगी/धार्मिक सयिटी व् दर्शन शास्त्र ,वास्तु शास्त्र के अध्ययन मैं रूचि बढेगी/ईंधन,कृषि सम्पति के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मं रहेंगे/


अंक 9,18,27
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/फोटो जर्नलिस्ट,भू अनुसंधानकर्ता ,ईंधन व् बारूद,नवरतन एवं भू उत्पादों के विक्रेता,सेना व् न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment