Monday, March 19, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/3/2018 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/3/2018 बुधवार


अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपके स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/ बुजुर्गों से वैचारिक मतभेद व् उच्च अधिकारियों के साथ विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी की ज़रूरत है/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रगण आज आपके सहायक हो सकते है/ मेहमान  नवाजी मैं बिताया गया समय सुखद रहेगा/

अंक 2,11,20,29
आज आप अपने व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ कॉस्मेटिक सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,मीडिया,प्रकाशक,धर्म गुरु, खिलाड़ी,इवेंट मेनेजर्स,निर्यातक, हीरे,पेट्रोल,वाहन ,लोहे ,सोने व् सम्पति के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सामाजिक स्थिति प्रभावपूर्ण रहेगी/ संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,मीडिया,प्रकाशक, ज्योतिषी,शिक्षाविद,धर्म गुरु, ,सोने,हीरे,वाहन ,ईंधन  व् सम्पति के विक्रेता, सार्वजनिक निर्माण विभाग ,ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न कर पाएंगे/ अहम पर यथासंभव काबू रखिये/ उच्च अधिकारियों व् बुजुर्गों की विचारधारा समझने व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/ वाहन चालन मैं भी सजग रहिये/  विदेश मैं बसे किसी मित्र का सुखद समाचार मिल सकता है/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,खिलाड़ी व् इवेंट  मेनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
पारिवारिक व् व्यवसायिक गतिविधियाँ प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/ गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,बेन्कर्स,इवेंट मेनेजर्स,,खेल सामग्री व् सीमेंट,पारे,सोने व् सम्पति  के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/

अंक 6,15,24
आज आप अपने परिवार की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय करेंगे/ सामाजिक व् साहित्यिक दायरा विकसित होगा/कारोबारी लक्ष्य भी सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ सोने व् सम्पति एवं गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता ,शिक्षविद ,आर्किटेक्ट्स व् आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/सामाजिक व् पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/ हीरे,सोने,चांदी,सम्पति ,लोहे,वाहन, ईंधन ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स, मीडिया, धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/  सोने,सम्पति, लोहे,हीरे,वाहन के विक्रेता,सर्जन्स,धर्म प्रचारक, वास्तु विद,आर्किटेक्ट्स ,साहित्यकार,सामाजिक कर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ घर  मैं धार्मिक गतिविधियों के आसार है/तीर्थ यात्रा के कार्यक्रम भी बन  सकते हैं/

अंक 9,18,27
पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आपकी  राय का मान होगा/ धार्मिक गतिविधियों व् दान पुन्य मैं रूचि रहेगी/ शैक्षणिक  व् साहित्यिक दायरा  बढेगा/सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक ,,वाहन व् हीरे,सोने के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या को ले कर आज आप दुविधा की स्थिति मैं रहेंगे/दृढ़ता पूर्वक निश्चय लीजिये/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment