Saturday, March 17, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/3/2018 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/3/2018 सोमवार


अंक 1,10,19,28
आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति के बल पर आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/राजनेतिक,सामाजिक व् दान पुन्य की गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/नव निवेश ले लिए दिन प्रतिकूल है/आज आपकी रूचि आमोद प्रमोद ,सैर सपाटे व् कलातमक गतिविधियों मैं बढेगी,परन्तु  आर्थिक साधन सीमित होने के कारण,बहुत सोच समझ कर व्यय करना पडेगा/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य  अनुकूलता के फलस्वरूप,कला,साहित्य,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से धन व् यश प्राप्ति के आसार है/ चांदी,भूरे रंग की वस्तुओं,चोकोलेटेस व् काफी के विक्रेता,सौन्दर्य विशेषग्य ,सेक्सोलोजिस्ट्स ,कला समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आर्थिक साधनों के सीमित  होने के कारण ,आज आप मनचाहे ढंग से परिवार की अतिरिक्त मांगे पूरी नहीं कर पाएंगे/ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ रचनात्मक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं यश प्राप्ति के संकेत हैं/ चांदी के विक्रेता,उड्डयन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/अहम पर यथासंभव काबू रखिये व् अनर्गल वादविवाद से  दूर रहिये/ राजनेतिक प्रतिद्वंदी आपका अपयश फ़ैलाने की कोशिश कर सकते हैं/ नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् रचनातमक गतिविधियों मैं दीजिये/ मीडिया व् चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आपकी बौद्धिक क्षमता और अधिक मुखर होगी/ सामाजिक,राजनेतिक गतिविधियों व् दान पुन्य की गतिविधियों मैं भी आप बढ चढ़ कर भाग लेंगे/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/कॉस्मेटिक्स ,चर्म उत्पादों व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुधरेगी/ फैशन व् ग्लेमर जगत,भूरे रंग की वस्तुओं व् चांदी के विक्रेता,कला समीक्षक,गिफ्ट सेंटर्स,कला दीर्घा संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/

अंक 8,17,26
आज अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/अधिकारियों की विचारधारा समझने व् उन से सहमत होने की कोशिश कीजिये/ उपभोग से पूर्व  उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिए / राजनेतिक  स्तर पर कुछ  विरोध का अंदेशा है/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक साधनों के सीमित होने के बावजूद,आप अपने निर्धारित लक्ष्य अपनी सूझ बूझ से पूर्ण कर पाएंगे/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment