Thursday, March 8, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 10/3/2018 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 10/3/2018  शनिवार


अंक 1,10,19,28
आज आपकी तर्क शक्ति व् बौद्धिक स्तर के कारण आप राजनेतिक,प्रशासनिक व् व्यवसायिक गतिविधियों मैं अग्रणी रहेंगे/कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की चेष्टा करेंगे/नवनिवेश मैं नुक्सान का अंदेशा है/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/

अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सह्जता से पूरी कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के परिणाम स्वरूप,आज आपकी सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/भूरे व् श्याम वर्ण वस्तुओं ,हीरे,पेट्रोल , वाहन, लोहे,तम्बाकू ,कास्मेटिक के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/आज आपकी राय  का मान होगा/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद आप अपने निर्धारित व्यवसायिक लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों व् वास्तु परामर्श मैं रुझान बढेगा/हीरे,वाहन, पेट्रोल ,सरसों के तेल के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन जोखिम पूर्ण है/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर काबू रखिये/राजनेतिक व् प्रशासनिक वादविवाद व् बुजुर्गों से अनबन आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/  प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/अपव्यय के कारण सहचर से कलह का अंदेशा है/ वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए/

अंक 5,14,23
आपके बौधिक स्तर से लोग प्रभावित रहेंगे/आज प्रशासनिक व् राजनेतिक क्षेत्र मै  कुछ पह्चान बनेगी/  अनर्गल वादविवाद व् बुजुर्गों से अनबन आपकी परेशानी का सबब बन सकते है/अहम पर यथा संभव काबू रखिये/ वाहन चालन मैं भी अधिक सजग रहिये/एन जी ओ व् राजनेतिक ,सामाजिक कार्यकर्ता कुछ पहचान बना पाएंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ किस्मत आपका साथ देगी व् आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी/सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढेगी/ सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक संवेदनशील रहेंगे/

अंक 7,16,25
दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ आर्थिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/ धार्मिक क्रिया कलापों मैं रूचि बढेगी/ पेट्रोल ,वाहन ,लोहे,हीरे के विक्रेता,ट्रांसपोर्ट्स ,धर्म प्रचारक, वास्तु विद,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
अहम के टकराव के कारण परेशानी बढ़ सकती है/उच्च अधिकारियों के  साथ सामंजस्य की  नीति अपनाने मैं ही हित है/ धार्मिक साहित्य,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष के अध्ययन मैं रूचि बढेगी/ आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पायेंगे/ आर्थिक साधनों की कमी के कारण,आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/धार्मिक गतिविधियों मैं बिताया गया समय सुकून देगा/ पेट्रोल व् हीरे के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment