Saturday, December 23, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/12/2017 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/12/2017 रविवार


अंक 1,10,19,28
आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित  कर लीजिये/ अपव्यय के  कारण सहचर से अनबन  का  अंदेशा है/  भाग्य अनुकूलता से , आज आर्थिक परेशानी के बावजूद आप अपने दायित्व पूर्ण  कर पाएंगे/ राजनीतिज्ञ,सामाजिक कार्यकर्ता,  एन जी ओ , सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आप व्यक्तिगत रख रखाव, अपने प्रियजन की सुविधा व् आमोद प्रमोद हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/  डेटिंग के लिए  भी अनुकूल दिन है/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग , फिल्म निर्माता, आर्ट गैलरी संचालक , लेदर बैग्स, कॉफी व् तम्बाकू के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसधान अपेक्षाकृत सीमित होने के कारण, बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना पडेगा/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/ कुछ विरोधी तत्व भी आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश करेंगे/ आप व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये  व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/
अंक 4,13,22,31
आज आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी रहेगी व् अपयश का भी अंदेशा है/ अहम पर यथासम्भव काबू रखिये ;राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी का सबब  हो सकते हैं/ आज आपको अपने किसी प्रियजन  की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/शांत चित से  दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये, नए प्रोजेक्ट्स के लिए दिन प्रतिकूल है/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से, आज राजनैतिक, प्रशासनिक व् सामाजिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ एन जी ओ, विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी व् राजनीतिज्ञ , दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आकस्मिक धन व् यश प्राप्ति के आसार हैं/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/सौन्दर्य बोध मुखर होगा/ कलाकार, कला समीक्षक, सेक्सोलॉजिस्ट्स, फैशन व् ग्लैमर जगत , आर्ट गेलेरी व् गिफ्ट सेन्टर  संचालक, भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/ कलाकार, फिल्म निर्माता, आर्ट गेलेरी संचालक, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग व् भूरे रंग की वस्तुओं एवं चर्म उत्पादों के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण आज राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर विवाद बढ़ सकते हैं/ दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/
अंक 9,18,27
आज आपका कोई प्रियजन आपसे लम्बे अरसे के लिए दूर  जा सकता है/ अपव्यय के कारण जीवनसंगी से भी मनमुटाव का अंदेशा है/ अपने सीमित साधनों से ही काम चलाइये व् किसी से भी उधार न लीजिए/ शांत चिट से दैनिक दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजये व् कुछ आराम कीजिये/
======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment