Saturday, December 16, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 17/12/2017 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 17/12/2017 रविवार


अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथसम्भव काबू रखिये ;बुजुर्गों के दृष्टिकोण को समझने व् उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिए/ वाहन चालन में भी अधिक सजग रहिए /  राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों व् दान पुण्य मैं आपका रुझान बढ़ेगा/ दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता , एन जी ओ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी पारिवारिक, सामाजिक एवं व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/  गृह निर्माण शुरू करने , घर व् ऑफिस की आंतरिक सज्जा के लिए व् साहित्य साधना के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ सोने, सम्पति,सुनहरी व् श्यामवर्ण वस्तुओं के विक्रेता, सर्जन्स, प्रसूतिगृह ,  मीडिया,प्रकाशक, धर्म गुरु व्  अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज घर मैं कुछ मांगलिक व् धार्मिक गतिविधियों के आसार हैं/ तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/ सर्जन्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ  आर्किटेक्ट्स, सोने हीरे, सम्पति, गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता , ट्रांसपोर्ट्स, तीर्थ यात्री , साहित्यकार मीडिया , प्रकाशक व् आध्यात्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
अहम  पर यथासम्भव नियन्त्रण रखते हुए अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये व् सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये, अन्यथा राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर वैचारिक मतभेद व् बुजुर्गों से  अनबन आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ वाहन चालन में भी अधिक सचेत रहिये/ व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियाँ पूरी करने की क़ोशिश कीजिए व् कुछ आराम कीजिये/
अंक 5,14,23
मन की चंचलता पर काबू रखिये व् यातायात नियमों की अवहेलना न कीजिये/ बुजुर्गों की भावनांओं के प्रति भी अधिक संवेदनशील रहिये/ भाग्य अनुकूलता से आज आप राजनैतिक व् सामजिक सरोकार की गतिविधियों , साहित्य व् शिक्षा के क्षेत्र मैं कुछ नाम कमा पाएंगे/  गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स ,आर्किटेक्ट्स, नर्सिंग  होम्स, सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ  सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ पारिवारिक ,सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति ,भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप सराहनीय रहेगी/  सोने व् सम्पति के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार,शिक्षाविद , साहित्यकार , सामाजिक कार्यकर्ता, सोने व् सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप दृढ़तापूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ हीरे ,सोने,सरसों के तेल  सुनहरी व् श्याम वर्ण वस्तुओं , वाहन , लोहे व् पेट्रोल के विक्रेता , मीडिया एवंपर्काशक, धर्म गुरु व् योग साधना केंद्र आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आपकी प्रतिष्ठा मैं वृद्धि होगी/ सामाजिक, पारिवारिक व्वयवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/धार्मिक व् साहित्यिक गतिविधियों  मैं भी समय दे पाएंगे/ परिवार मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार है;तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/  सर्जन्स,प्रसूतिगृह,हीरे  सोने  व् सम्पति, वाहन, पेट्रोल  के विक्रेता व् सोने , सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक, धर्म गुरु,मीडिया व् प्रकाशक , ट्रांसपोर्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर अनर्गल विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/
अंक 9,18,27
आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ शैक्षणिक , साहित्यिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं मन रहेंगा/ सोने व् सम्पति के विक्रय व् दीर्घ कालीन निवेश हेतु उत्तम दिन है/ पारिवारिक, व्यवसायिक व् सामाजिक माहौल भी सुखद रहेगा/ मीडिया, धर्मगुरु, सर्जन्स व आर्किटेक्ट्स एवम वास्तुविद अपनी पहचान बना पाएंगे/
======================================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 

No comments:

Post a Comment