Thursday, October 5, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/10/2017 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/10/2017 शुक्रवार


अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/अपव्यय के कारण जीवनसंगी से भी मनमुटाव का अंदेशा है/ किसी प्रियजन से आज विछोह हो सकता है/ शांत चित  से दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये व् नए प्रोजेक्ट्स आज स्थगित कर दीजिये/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सजग रहिये/

अंक 2,11,20,29
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक रहेंगे व् भाग्य अनुकूलता  से भी आपकी सामाजिक,व आर्थिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ कॉस्मेटिक व् डेंटल सर्जन्स,फैशन व्  ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,आर्ट  फिल्म निर्माता, सेक्सोलॉजिस्ट्स, कला समीक्षक ,म्यूजियम ,मीडिया व् प्रकाशक धर्म गुरु, काले व भूरे रंग की वस्तुओं ,हीरे,पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता, ट्रांस्पोर्टेस व् आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसधान सीमित होने की वजह से आपको बहुत सोच समझ कर व्यय करना पडेगा/शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/ जीवनसंगी की भावनाओं की ओर विशेष ध्यान दीजिये व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/ भगय अनुकूलता से आज आपकी सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी व् धार्मिक गतिविधियों दान पुण्य के क्षेत्र मैं भी कुछ पहचान बना पाएंगे/ ट्रांसपोर्ट्स, आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स, हीरे,पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता ,मीडिया, आध्यात्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई वांछित बदलाव नहीं ला पाएंगे/ व्यय से पूर्वबजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/ आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण  है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ यातायात नियमों के अवहेलना व् बुजुर्गों से अनबन भी आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/
अंक 5,14,23
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे; आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी खलेगी/ बुजुर्गों से अनबन आपकी परेशानी बड़ा सकती है/वाहन चालन मैं आज अधिक सावधानी बरतिये/  संयमित चित  से दैनिक क्रियाकलापों पर ही ध्यान दीजिये व  कोई नए प्रोजेक्ट्स शुरू न कीजिये/

अंक 6,15,24
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद  रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ आप व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की भौतिक सुख सुविधाओं हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर जगत, फिल्म निर्माता ,भूरे रंग की वस्तुओं,  चर्म उत्पादों के विक्रेता ,आर्ट गैलरी संचालक व् काफ़ी पार्लर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य  व् कर्म दोनों ही आपको आशा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए विशेष अनुकूल दिन है/कला समीक्षक, कलाकार, संग्रहालय, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, हीरे व् एथनिक ज्वेलरी , वाहन ,लोहे, कोयले व् पेट्रोल के विक्रेता ,ट्रांसपोर्टर्स, सर्जन्स ,सेक्सोलॉजिस्ट्स, मीडिया व् धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/  दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से, आज आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व्  सामाजिक स्थिति भी सुखद रहेगी/धार्मिक गतिविधियों व् दान पुण्य,सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ पहचान बनेगी/  हीरे,पेट्रोल, वाहन, प्रकाशन सामग्री के विक्रेता, ,ट्रांसपोर्टर्स आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स ,धर्म गुरु ,योग प्रशिक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आर्थिक संसाधन सीमित होने की वजह से लक्ष्य प्राप्ति के लिए बहुत मेहनत व सूझ बुझ से काम करना  पड़ेगा / किसी आत्मीय मित्र की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/  धार्मिक गतिविधियों ,योग ध्यान मैं रुझान बढ़ेगा/सर्जन्स  आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक ,वास्तु विद, ट्रांसपोर्टर्स, हीरे,वाहन ,लोहे व् ईंधन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment