Friday, October 20, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/10/2017 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/10/2017 शनिवार


अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई ख़ास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ परन्तु  भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति ले सकते हैं/  अहम पर यथासम्भव  काबू रखिये/ बुजर्गो व उच्च अधिकारियो से वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब हो  सकते हैं/ आज मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद  रहेगा/ पिकनिक ,सैर सपाटे के कार्यक्रम बन सकते है परन्तु वाहन चालन मैं अधिक  सचेत रहिये/
अंक 2,11,20,29
आज व्यवसायिक, पारिवारिक  व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ मीडिया ,साहित्यकार, प्रकाशक, शैक्षणिक संस्थाएं ,निर्यातक ,टूरिज्म सेक्टर, हीरे, सोने,संपति, गृह उपयोगी वस्तुओं, वाहन, पेट्रोल के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स, प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ विदेश गमन व् तीर्थ यात्रा हेतु विशेष अनुकूल दिन है/
अंक 3,12,21,30
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ परिवार मैं भी आपकी राय का मान होगा/ धार्मिक गतिविधियों, ज्योतिष व् वास्तु परामर्श की ओर रुझान  बढ़ेगा/ हीरे,  वाहन पेट्रोल ,सोने व् सम्पति के विक्रेता,धर्म  गुरु ,प्रकाशक ,ट्रांसपोर्ट्स  व् पत्रकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज पूर्वनिर्धारित  यात्रा कार्यक्रम मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/ सन्तान पक्ष की किसी समस्या के कारण आप कुछ अनमने हो सकते हैं/
अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य  रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ मेहमाननवाज़ी, आमोद प्रमोद  व् भ्रमण के कार्यक्रम बनेंगे , परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/ विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/ बालरोग  व मनोरोग विशेषज्ञ ,निर्यातक, होटल उद्यमी, संगीतकार ,खेल सामग्री व सीमेंट के विक्रेता, लोन एजेंट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति  सुखद रहेगी/ परिवार मैं आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/ गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स, साहित्यकार ,प्रकाशक, मीडिया, निर्यातक , टूरिज्म सेक्टर, मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक, सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स, नर्सिंग होम्स , मोटर ड्राइविंग स्कूल्स, कोरियोग्राफर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अपनी  गणनात्मक क्षमता का भरपूर उपयोग कीजिये ,परन्तु अंतरात्मा की आवाज़ को अनसुना न कीजिये/
अंक 6,15,24
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा / आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार, सोने,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, स्त्रीरोग विशेषज्ञ, साहित्यकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रियजन की सुखसुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/
अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/ सामाजिक व् साहित्यि क्षेत्र मैं कुछ पहचान कायम होगी/ पारिवारिक व् कारोबारी  स्थिति भी सराहनीय रहेगी/ आर्किटेक्ट्स, मूवर्स व पैकर्स , परिवहन व् पर्यटन सेक्टर,  प्रसूतिगृह, समाज सेवक, मीडिया कला समीक्षक, संग्रहालय व् वाचनालय ,हीरे, सोने,सम्पति व वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखदव सराहनीय रहेगी/आपकी राय का मान होगा/ शैक्षणिक ,साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा/ सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ सरसों के तेल ,पेट्रोल, हीरे लोहे,वाहन व् श्यामवर्ण एवं सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स, मीडिया व् धर्म प्रचारक आज  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आप स्वतंत्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ सन्तान पक्ष की किसी समस्या के चलते व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आप कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे,परन्तु कुछ प्रयास करें तो स्थिति संभाल पाएंगे/हीरे, सोने,सम्पति के विक्रेता, सर्जन्स , स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,आर्किटेक्ट्स, मीडिया साहित्यकार,प्रकाशक व् धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment