Tuesday, October 10, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/10/2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/10/2017


अंक 1,10,19,28
आज का दिन आपके लिए गतिशील व् फलदायक है/ अपनी कल्पनो को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/कला,साहित्य,पर्यटन, मीडिया, एयर ट्रेवेल्स, पर्वतारोहण से जुड़े लोग, मीडिया, इवेंट मैनेजर्स, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ , मोटर ड्राइविंग स्कूल्स, कोरियोग्राफर्स, चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता एवं निर्यातक  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  विदेश गमन के लिए विशेष अनुकूल दिन है/

अंक 2,11,20,29
आज आप शांत चित से अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ रचनात्मक गतिविधियों, इवेंट मेजमनेंट  ,सांस्कृतिक व्  खेल स्पर्धा मैं भाग लेने हेतु व् विदेशी लोकेशन पर कोरियोग्राफी हेतु विशेष अनुकूल दिन है/होटल उद्यमी ,एयर ट्रेवेल्स, कलाकार, संगीतकार,निर्यातक ,खेल जगत से जुड़े लोग, बेंकर्स, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स,चांदी, सीमेंट, खेल सामग्री के विक्रेता,नर्सिंग होम्स, मोटर ड्राइविंग स्कूल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/

अंक 3,12,21,30
आज अपनी कल्पना के पंख पसारने व् रचनात्मक गतिविधियों मैं भाग लेने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ मीडिया, अनुवादक कलाकार,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता एवं निर्यातक, आर्किटेक्ट्स व् एयर ट्रेवेल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी समस्या व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
आज आपके प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् भाग्य भी आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेगा/ आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे/ आपकी रूचि रचनात्मक  गतिविधियों ,अनुसन्धान, आविष्कार, प्रशासनिक नवाचारों, सांस्कृतिक, राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार के कार्यों मैं बढ़ेगी/ चांदी,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,टूरिज्म  सेक्टर, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, वैज्ञानिक, विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अपने उत्पादों को पेटेंट करवाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे। भाग्य अनुकूलता से आज आपकी व्यवसायिक व् समाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार,सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु व् भ्रमण हेतु जाने  के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ खिलाड़ी, निर्यातक, नर्सिंग होम्स, मनोरोग चिकित्सिक, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, बेंकर्स , राजनीतिज्ञ व् समाज सेवी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज  आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दिन सामान्य हैं/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय अपनी अभिरुचियों की तुष्टि व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज सेहत  व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण या किसी एलर्जी से परेशानी कां अंदेशा है/ एयर ट्रेवेल्स व् पर्वतारोही भी आज कुछ असुविधाजनक स्थिति मैं रहेंगे/ बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ, खेलसामग्री ,पारे,सीमेंट के विक्रेता, टूरिज्म सेक्टर.लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, इवेंट मैनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ राजनैतिक व् प्रशासनिक  स्तर पर अहम के टकराव के कारण  वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं/ व्यवस्थित चित से दैनिक क्रियाकलाप पूरे करने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी खलेगी/ आकस्मिक आये अतिथियों व् संतान  पक्ष की किसी समस्या के कारण आज आप कुछ अव्यस्थित से रहेंगे/ यात्रा प्रवास मैं भी परेशानी का अंदेशा है/ आज आप किसी को भी उधार न दीजिये,अन्यथा वसूलना मुश्किल हो जाएगा/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment