Thursday, September 7, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/9/2017 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/9/2017 शुक्रवार


अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये, अन्यथा बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/  अपव्यय के कारण सहचर से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/  वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्कता बरतिए / नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है; संयमित मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिए /

अंक 2,11,20,29
आज आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेते हुए अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे, परन्तु व्यवहार विनम्र रखिये/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, भूरे व् श्याम वर्ण वस्तुओं , हीरे व् एथनिक जेवेलरी, लक्ज़री कारों व् पेट्रोल के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स , मीडिया, प्रकाशक व् धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुड़े किसी न्यायिक प्रक्रिया के प्रतिकूल परिणाम मिल सकते हैं/

अंक 3,12,21,30
आज आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेते हुए,अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे / मीडिया , प्रकाशक, धर्म गुरु, सर्जन्स, हीरे ,नव्ररतन, ईंधन , बारूद, भू उत्पादों  व् शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता, सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं  आज आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक 4,13,22,31
 आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ बुजुर्गो व् उच्च अधिकारियों के दृष्टिकोण को समझते हुए, उनके साथ सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/  वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्कता बरतिए / नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये /बुजर्गों व् उच्च अधिकारियों से अनबन व्  सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्क रहिये/
आज कोई नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती हैं/ भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों व् कास्मेटिक के विक्रेता, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज आप दृढ़ता पूर्वक निर्णय लेते हुए, अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ हीरे, वाहन, पेट्रोल, लोहे, कोयले व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार, मीडिया , फिल्म निर्माता, कला समीक्षक  व् कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आप दृढ़ता पूर्वक निर्णय लेते हुए, अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/  परिवार मैं किसी मांगलिक अवसर के आसार हैं/ तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/ कृषि भूमि मैं दीर्घ कालीन निवेश हेतु उत्तम दिन है/ हीरे, वाहन, ईंधन व् बारूद, भू उत्पादों व् नवरतन के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आप स्वतंत्र रूप से निर्णय लेते हुए, अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ भू शोधार्थी, नवरतन, ईंधन व बारुद के विक्रेता, धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अपने किसी प्रियजन की कमी आजाप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/



अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment