Sunday, September 3, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/9/2017 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/9/2017 सोमवार


अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे, परन्तु भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आपके कुछ बाधित प्रोजेक्ट्स गति ले सकते हैं व् विदेशी सम्पर्क सूत्र भी आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/ खेल संवाद दाता , मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ ,मीडिया,एयर ट्रेवेल्स, टूरिज्म सेक्टर , निर्यातक, कवि, अनुवादक ,संगीतकार व् कलाकार, चांदी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/ विदेश मैं भ्रमण, उच्च अध्ययन, सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु एवं निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/ टूरिज्म सेक्टर, एयर ट्रेवेल्स, इवेंट मैनेजर्स, बैंकर्स, लोन एजेंसियाँ ,  चांदी, कलाकृतियों , सीमेंट, पारे व् खेल सामग्री के विक्रेता, कोरियोग्राफर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण, आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/ चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता, कलाकार व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना पसंद करेंगे/ आपकी रूचि शोध कार्यों, आविष्कार, अनुसन्धान, समाज सुधार व् प्रशासनिक एवं राजनैतिक नवाचारों मैं बढ़ेगी/  सफ़ेद रंग की वस्तुओं ,चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता एवं निर्यातक, संगीत व् नृत्य निर्देशक , मीडिया व् कलाकार, अनुवादक, कवि व् इवेंट मैनेजर्स, बेंकर्स व् लेखाविद , राजनीतिज्ञ व् समाज सेवी संस्थाएं आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आप अपनी प्रबंधन योग्यता व् प्रशासनिक क्षमता के आधार पर अपनी विशिष्ट पहचान बना पायेंगे/  अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ विदेश में सांस्कृतिक व् राजनैतिक शिष्ट मण्डल भेजने हेतु, निर्यात व्यवसाय विस्तार व् इवेंट मैनेजमेंट ,उच्च अध्ययन व् नयी नौकरी हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ राजनीतिज्ञ , एन जी ओ , सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, कोरियोग्राफर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध सम्पन्न कर पाएंगे, परन्तु अपने प्रयासों मैं नवीनता की कमी से आज आप कुछ बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय अभिरुचियों की तुष्टि व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे, परन्तु भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ मीडिया, कवि, अनुवादक व् कलाकार, मोती व् कलाकृतियों के विक्रेता, टूरिज्म सेक्टर, निर्यातक, नर्सिंग होम्स व् मनोवैज्ञानिक, कोरियोग्राफर्स, टूरिज्म सेक्टर व् होटल उद्यमी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम पर काबू रखने की कोशिश कीजिए व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये, अन्यथा राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति भी आश्वस्त हो लीजिए / कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने की बजाए, शांत मन से दैनिक दायित्व ही पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ सन्तान पक्ष की किसी समस्या से आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/ अचानक आये अतिथियों के कारण,आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेर बदल का अंदेशा है/  यात्रा प्रवास मैं भी बाधा आ सकती है/ आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment