Sunday, September 17, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/9/2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  19/9/2017

अंक 1,10,19,28
आज आपकी प्रबंधन क्षमता व् तार्किक योग्यता  के आधार पर आप राजनैतिक, सामाजिक व् प्रबंधन गतिविधियों  मैं विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/  चाँदी, हस्तशिल्प उत्पादों ,दुग्ध उत्पादों के विक्रेता व निर्यातक , मीडिया, टूरिज्म सेक्टर, एयर ट्रेवेल्स, पर्वतारोही , कवि व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति /

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे। परन्तु भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति लेते से सकते हैं/ सामाजिक कार्यकर्ता, मीडिया, कलाकार, चांदी के विक्रेता व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण  होने से आप संतुष्ट रहेंगे व् कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/ कलाकार, साहित्यकार, मीडिया, धार्मिक साहित्य के प्रकाशक , चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक, धर्म प्रचारक,सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये, अन्यथा प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपके परेशानी बढ़ा सकते हैं/ रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद के कार्यक्रम बन सकते हैं/ कला समीक्षक , चाँदी , कलाकृतियों  के विक्रेता व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आपकी प्रबंधन क्षमता व् तार्किक योगयता के आधार पर आप कुछ पहचान बना पाएंगे, परन्तु व्यवहार विनम्र रखिये व् अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये/ राजनीतिज्ञ, समाज सेवी, दुग्ध वितरक व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम  सकती हैं/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ क्रोध व् अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद या सौदेबाजी से भी आज प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/ व्यवस्थित  मन से दैनिक क्रियाकलापों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ वायुजनित संक्रमण या किसी एलर्जी से आज परेशानी कां अंदेशा है/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया भी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती हैं/ शांत मन से दैनिक दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजिये व् आज कोई नए प्रोजेक्ट्स शुरू न कीजिये/

अंक 8,17,26
अहम पर यथासम्भव  काबू रखिये, अन्यथा राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर उलझने बढ़ सकती हैं/ उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये/ आज आपकी रूचि धार्मिक क्रियाकलापों मैं बढ़ेगी/ भू उत्पादों, ईंधन ,नवरतन व् कृषि भूमि के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेते हुए, अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ फोटो जर्नलिस्ट्स, धर्म प्रचारक , कृषि भूमि व् कृषि उत्पादों के विक्रेता, योग प्रशिक्षक, वास्तु विद, कमांडोज़, सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment