Saturday, September 16, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/9/2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/9/2017

अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे व् कुछ समय आमोद प्रमोद व सैर सपाटे मैं दे पाएंगे/ चांदी,कलाकृतियों, सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता, मीडिया , राजनीतिज्ञ, टूरिज्म सेक्टर व एयर ट्रेवेल्स आज अधिक सुखद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ क्रोध पर भी यथासम्भव्  काबू रखिये. अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता से रचनात्मक  व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों में कुछ पहचान बना पाएंगे/ चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक, मीडिया व् अनुवादक , एयर लाइन व् टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेते हुए, अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/  धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा व् तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/ कृषक वर्ग, कृषि भूमि के निवेशक, धर्म प्रचारक, मीडिया व् फोटो जर्नलिस्ट, कलाकार,  नवरतन,ईंधन व् बारूद के विक्रेता, एयर फ़ोर्स व् न्यायिक सेवा से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ शांत मनसे कुछ समय रचनात्मक क्रिया कलापों व् सैर सपाटे मैं भी दे पाएंगे/  राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ  वाद विवाद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता एवं निर्यातक, एयर ट्रेवेल्स व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज सेहत व् आहार की  ओर  अधिक सजग रहिये/  क्रोध पर भी काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/कृषक वर्ग को कुछ परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य आपका कुछ हद तक साथ  देगा/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आपके आकस्मिक सहायक  हो सकते हैं/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता, राजनीतिज्ञ व् समाज सेवक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
लम्बे समय से स्थगित करते आ रहे सवास्थ्य परीक्षण को अब और अधिक टालना आपकी परेशानी का सबब हो सकता है/ सेहत व् आहार के प्रति सजग रहिये/ आज किसी भी प्रकार की मुकदमेबाजी व् सम्पति की सौदेबाजी शुरू न कीजिये/  व्यवस्थित मन से दैनिक दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज शारीरिक व् मानसिक स्वास्थ्य की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद या सौदेबाजी से भी कुछ प्रतिकूल परिणाम  का अंदेशा है/ मीडिया, मोती व् हस्त शिल्प उत्पादों के  विक्रेता व् निर्यातक, कवि व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेते हुए, अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे, परन्तु  प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अहम के टकराव के कारण कुछ परेशानी का अंदेशा है/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् दुग्ध वितरक आज कुछ असुविधाजनक स्थिति मैं रहेंगे/ धर्म गुरु, सर्जन्स, कृषक वर्ग, भू शोधार्थी , नवरतन व् ईंधन के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान मैं भी समय दे पाएंगे/  सेना व् न्यायपालिका, कमांडोज़, फोटो जर्नलिस्ट, ईंधन ,बारूद, कृषि  उत्पादों व् कृषि भूमि के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment