Monday, February 13, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/2/2017 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/2/2017 बुधवार

अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक स्तर पर कुछ बाधाओं के बावजूद, आप अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व पूर्ण कर  पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रगण आपको कुछ आकस्मिक सहायता दे सकते हैं/ निर्यातक, संगीत व् नृत्य निर्देशक, नर्सिंग होम्स , इवेंट मैनेजर्स व्  खिलाड़ी ,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ आज अधिक  अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/
अंक 2,11,20,29
आज का दिन गतिशील है/ भाग्य अनुकूलता से आप लाभांवित होंगे ही और आपके प्रयास भी बहुत सार्थक परिणाम देंगे/ विदेश मैं फिल्म शूटिंग व् कोरियोग्राफी के लिए , उच्च अध्ययन, इवेंट मैनेजमेंट व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ फैशन व् ग्लैमर जगत ,सेक्सोलॉजिस्ट्स, फिल्म निर्माता ,संगीतकार , खिलाड़ी, बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ , टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/
अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधन कम  होने के कारण, आप अपने बच्चों व् प्रियजन की अतिरिक्त मांगे पूर्ण करने मैं असमर्थ होने से कुछ अनमने से रहेंगे/ अपने सीमित साधनों से ही काम चलाइये और किसी से भी उधार न लीजिये/ आपकी रूचि आज धार्मिक क्रियाकलापों, योग , ध्यान व् वास्तु परामर्श आदि मैं बढ़ेगी/ कृषक वर्ग, बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता , सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक, फोटो जर्नलिस्ट व् धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आर्थिक संधान सीमित होने के कारण, आज आपको निर्धारित लक्ष्य प्राप्त करने व् पारिवारिक अतिरिक्त मांगे पूरी करने मैं दिक्क्त आ सकती है/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ किसी प्रियजन के कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ सुखद समाचार दे सकते हैं/ मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ , टूरिज्म सेक्टर व् म्यूजिक एलबम्स एवं खेल सामग्री के विक्रेता व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5 ,14 ,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आज आप जो निर्णय लेंगे ,सही सिद्ध होंगे/ अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ निर्यात व्यवसाय विस्तार की नवनीतियाँ बनाने  व् लागू करने के लिए उत्तम दिन है/ क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज अवांछित परिणाम दे सकती है/
अंक 6,15,24
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ फैशन व्  ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, सेक्सोलॉजिस्ट्स, भूरे रंग की वस्तुओं  व् चर्म उत्पादों के विक्रेता, फिल्म निर्माता, कला समीक्षक  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज कर्म व् भाग्य दोनों ही आपकोअपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/ आर्थिक , सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ निर्यातक, खिलाड़ी, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,  भूरे व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , मनोचिकित्सिक, नर्सिंग होम्स, सेक्सोलॉजिस्ट्स  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरु  न कीजिये/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आपकी रूचि आज धार्मिक गतिविधियों, ज्योतिष व् वास्तु  परामर्श, योग ध्यान की ओर बढ़ेगी/ कृषक वर्ग, बहु रंगी वस्तुओं व् ईंधन के विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आर्थिक संसधानों की कमी की वजह से आप अपने बच्चों की अतिरिक्त मांगे पूरी करने मैं असमर्थ व् कुछ तनाव ग्रसित रहेंगे/ आप स्वतंत्र रूप से निर्णय लेने व् अंतत अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ सेना, न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग, कृषि शोधार्थी , बहु रंगी वस्तुओं , ईंधन व् बारूद के विक्रेता , वास्तुविद , फोटो जर्नलिस्ट व् आध्यात्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment