Friday, June 3, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/6/2016 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  4/6/2016   शनिवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण बुजुर्गों से अनबन का अंदेशा है/ वाहन चालन मैं भी आज अधिक सावधानी बरतिए/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आप प्रशासनिक,राजनैतिक, सामाजिक सरोकार की व् दान पुण्य की गतिविधियों मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ होगी व् आपकी राय का मान होगा/  हीरे, पेट्रोल,वाहन, लोहे,कोयले, प्रिंटिंग इंक के विक्रेता, मीडिया, सर्जन्स, धर्म प्रचारक ,ट्रांसपोर्टर्स व् आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक दायित्व सामान्य रूप से निभा पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान,शोध कार्यों मैं रूचि बढ़ेगी/ आज आप दृढ़तापूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ शल्य चिकित्सिक, मीडिया, प्रकाशक, हीरे ,वाहन, लोहे, पेट्रोल , प्रिटिंग इंक के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स, तीर्थ यात्री आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/ आपकी रूचि प्रशासनिक नवाचारों, समाज सुधार, शोध कार्यों,अनुसन्धान,आविष्कार आदि की ओर बढ़ेगी/ आरम्भिक स्तर पर कुछ विरोध का अंदेशा है/ अहम पर यथासम्भव काबू रखिए /प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वाद विवाद व् बुजुर्गों से वैचारिक मतभेद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/
अंक 5,14,23
आज अपनी प्रशासनिक व् प्रबंधन योग्यता के आधार पर आप अपनी खास पहचान बना पाएंगे/ विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी, राजनीतिज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ यातायात नियमों व् बुजुर्गों की अवहेलना आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ  सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ दिन भर की छोटी छोटी उपलब्धियों से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय सामाजिक मेल मिलाप व् अभिरुचियों की तुष्टि मैं दीजिये/
अंक 7,16,25
व्यक्तिग़त प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों ,योग ध्यान,ज्योतिष आदि की ओर रुझान बढ़ेगा/ हीरे, वाहन, पेट्रोल,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,मीडिया, धर्म प्रचारक,सर्जन्स,ट्रांसपोर्टर्स, तीर्थयात्री आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक विवादों से दूर रहिये/ उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति अवश्य आश्वस्त हो लीजिये;फ़ूड पोइज़निंग का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ श्याम वर्ण वस्तुओं, वाहन, लोहे, पेट्रोल ,हीरे , शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेते हुए, अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स,ट्रांसपोर्टर्स, वाहन, पेट्रोल, हीरे , श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता, वास्तु विद, धार्मिक साहित्य के प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment