Monday, June 27, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 29/6/2016 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  29/6/2016  बुधवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक गतिविधियों व् सामाजिक कार्य क्षेत्र मैं पहचान बना पाएंगे/ विदेश में उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार , भ्रमण, खेल व् सांस्कृतिक स्पर्धा हेतु जाने के लिए उत्तम दिन  है/ मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/ आज आमोद प्रमोद्, सैर सपाटे के कार्यक्रम बन सकते हैं, परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सजग  रहिये/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से कहीं अधिक देंगे/ आप दृढतापूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ कॉस्मेटिक सर्जन्स, नर्सिंग होम्स, टूरिज्म सेक्टर, मूवर्स व् पैकर्स,बेंकर्स, लोन एजेंट्स, मीडिया,खेल संवाददाता, धर्मगुरु, आर्किटेक्ट्स, कोरियोग्राफर्स ,शोधार्थी ,हीरे, चांदी,पेट्रोल व् वाहन, स्लेटी  व् काले रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों व् धार्मिक क्रिया कलापों मैं बढ़ेगी/ कवि ,अनुवादक, सर्जन्स, चांदी, हीरे, वाहन, पेट्रोल, श्यामवर्ण वस्तुओं के विक्रेता, धर्म प्रचारक, आर्किटेक्ट्स व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आज आप कुछ अनमने व् अव्यवस्थित से हो सकते हैं/
अंक 4,13,22,31
आज आप अपने निर्धारित लक्ष्य व् सामाजिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/ विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार,इवेंट मैनेजमेंट, भ्रमण व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/ बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ , बेंकर्स , लोन एजेंट्स , मीडिया , स्लेटी रंग की वस्तुओं  व् चांदी, खेल सामग्री के विक्रेता, एयर लाइन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य पूर्ण होंगे/ निर्यातक,इवेंट मैनेजर्स, संगीत व् नृत्य निर्देशक, बेंकर्स,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ,टूरिज्म सेक्टर , सीमेंट, पारे व् खेल सामग्री के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिए /
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्यवश भी किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/ दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिए /
अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर खास ध्यान दीजिये/ किसी एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आप अस्वस्थता के बावजूद दैनिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ हीरे, पेट्रोल, वाहन, स्लेटी व् काले रंग की वस्तुओं के विक्रेता , धर्म प्रचारक,मीडिया , प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स , सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ आप दृढ़ता पूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, मीडिया,प्रकाशक,धर्म प्रचारक, ट्रांसपोर्टर्स, हीरे, पेट्रोल ,वाहन  व् लोहे के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या को लेकर मन में कुछ उलझन रहेगी, परन्तु दृढ़तापूर्वक हल पाने की कोशिश कीजिये, काफी हद तक सफल रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों, ज्योतिष व् वास्तु परामर्श मैं मन रमेगा/ सर्जन्स, मीडिया, धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,ट्रांसपोर्टर्स, हीरे, पेट्रोल, कोयले व् वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment