Monday, June 13, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/6/2016 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/6/2016  बुधवार
=================================================
अंक 1,10,19,28
आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/ अपव्यय के कारण सहचर से भी मनमुटाव का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते हैं/मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ , निर्यातक, टूरिज्म सेक्टर, सीमेंट, पारे व् खेल सामग्री, म्यूजिक एलबम्स के विक्रेता, इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ आर्थिक, पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ सेक्सोलॉजिस्ट्स, मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक, नर्सिग होम्स, सोने व् सम्पति के विक्रेता, बेंकर्स, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, निर्यातक, फिल्म निर्माता, खेलजगत, फैशन व् ग्लैमर जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश गमन हेतु विशेष अनुकूल दिन है/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/
अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने से कार्यगति कुछ शिथिल रहेगी/परिवार की अतिरक्त मांगे पूरी करने मैं आज दिक्क्त आएगी /संतान पक्ष की किसी चिंता से भी आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/ इन सब परेशानियों के बावजूद, आप अपनी सूझ बूझ  से दायित्व निर्वहन कर पाएंगे/ सोने व् सम्पति एवं गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज जीवनसंगी की भावनाओं के प्रति अधिक सहिष्णु रहिये/ बचते बचते भी कुछ कलह का अंदेशा है/नवनिवेश व् शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आज आपके आकस्मिक सहायक हो सकते हैं/ टूरिज्म सेक्टर, निर्यातक,नर्सिंग होम्स, मनोवैज्ञानिक, खिलाड़ी ,इवेंट मैनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी बढ़ेगा/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,खेल संवाददाता, कोरियोग्राफ़र्स, निर्यातक,सोने,सम्पति,सीमेंट,पारे,रेत, इस्पात के विक्रेता,खिलाड़ी, आर्किटेक्ट्स, नर्सिंग होम्स , स्त्री रोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
आज आर्थिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ आप व्यक्तिगत रखरखाव व् परिवार की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार, प्रसूतिगृह, फैशन व् ग्लैमर जगत, कलादीर्घा संचालक , भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं, सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज आपके प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् आप भाग्य अनुकूलता से भी लाभान्वित होंगे/गृह निर्माण , घर व् ऑफिस की आंतरिक सज्जा हेतु, निवास व् व्यवसाय बदलने हेतु अनुकूल दिन है/सोने, सम्पति,सीमेंट,खेल सामग्री के विक्रेता, नर्सिंग होम्स, सेक्सोलॉजिस्ट्स, मनोवैज्ञानिक,निर्यातक, फैशन व् ग्लैमर जगत ,खिलाड़ी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव हेतु अनुकूल दिन है/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/ सोने व् सम्पति के विक्रेता, आर्किटेक्टस, साहित्यकार, प्रसूतिगृह ,सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा /
अंक 9,18,27
आर्थिक संसाधनों के अपेक्षाकृत सीमित होने की वजह से  आप बच्चों की बढ़ती मांगे पूरी करने मैं असमर्थ  व् खिन्न मन रहेंगे/ अपने सीमित  साधनों से ही काम चलाइये व् किसी से भी उधार न लीजिये/ भाग्य अनुकूलता से आप दैनिक लक्ष्य,प्रतिकूल स्थितियों के बावजूद, काफी हद तक पूर्ण कर पाएंगे/ सोने व् सम्पति के विक्रेता, गृह निर्माता, साहित्यकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment