Sunday, June 12, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/6/2016 मंगलवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  14/6/2016 मंगलवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है ;कुछ बाधित कार्य पूर्ण होने के आसार हैं/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आज आपके विशेष सहायक हो सकते हैं/ टूरिज्म सेक्टर, खेल संवाद दाता , मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ, निर्यातक, कोरियोग्राफर्स, स्लेटी व् रुपहली  रंग की वस्तुओं के विक्रेता  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ विदेश मैं सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा , उच्च अध्ययन व् भ्रमण हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक देंगे/ मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/  नर्सिग होम्स,मनोचिकित्सिक, फीजिओथेरपिस्ट, खेलजगत,इवेंट मैनेजर्स, बैंकर्स, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, पर्यटन व् उड्डयन विभाग,  इस्पात, चांदी के विक्रेता व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/
अंक 3,12,21,30
संतान पक्ष की किसी चिंता व् आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आज आप कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे/ शांत चित से स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/ फोटो जर्नलिस्ट, कवि,टूरिस्ट गाइड,कलाकार, आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स, कृषक वर्ग, धर्म गुरु, ईंधन व् बारूद के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आप अपनी प्रबंधन क्षमता के आधार पर व्यवसायिक व् प्रशासनिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी व् राजनैतिक शिष्ट दल अपनी खास पहचान बना पाएंगे/ स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, टूरिज्म सेक्टर व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ मेहमानों व् मित्रों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/
अंक 5,14,23
अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आज आप जो भी निर्णय लेंगे, सही सिद्ध होंगे/ अपनी प्रबन्धन व् गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज न कीजिये/ विदेश मैं उच्च अध्ययन ,सांस्कृतिक प्रस्तुति व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन हैं/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  सम्पति के किसी लंबित न्यायिक वाद से आज प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/ शॉर्ट सर्किट के प्रति भी सतर्क रहिये/ क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये /
अंक 7,16,25
आज का दिन गतिशील है/ व्यवसायिक कारणों से यात्रा भी सम्भव  है/  विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके मददगार हो सकते हैं/ निर्यातक, मनोरोग व बालरोग चिक्त्सिक , संगीत व् नृत्य निर्देशक , सीमेंट, पारे, खेल सामग्री व् इस्पात के विक्रेता ,बेंकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/कृषकवर्ग भी आज कुछ कम सुखद स्थिति मैं रहेगा/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान मैं मन रमेगा/ फोटो  जर्नलिस्ट, प्रकाशक, कृषक वर्ग, बहु रंगी उत्पादों , ईंधन के विक्रेता, धर्म प्रचारक ,सेना व् न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आकस्मिक आये अतिथियों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण , पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में फेर बदल का अंदेशा है/ आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेते हुए, स्थिति संभल पाएंगे/ वास्तु विद, योग ध्यान केंद्र, धर्म गुरु, कृषि उत्पादों , ईंधन,बारूद, बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता, सेना , न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment