Saturday, June 11, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/6/2016 रविवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  12/6/2016  रविवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति में कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ सामाजिक सरोकार व् दान पुण्य की गतिविधियों मैं रूचि बढ़ेगी/ राजनीतिज्ञ, एन ज़ी  ओ, दुग्ध उत्पादों के वितरक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे/ सोने,सुनहरी रंग की वस्तुओं व गृह उपयोगी उत्पादों के विक्रेता, साहित्यकार, सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति की सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ अनर्गल वाद विवाद से भी यथासम्भव दूर रहिये/
अंक 3,12,21,30
आज आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेते हुए,अपनी बात मनवाने की स्थिति में  रहेंगे/ सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति अधिक सुखद रहेगी/ घर मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/ सोने,सम्पति,कृषि उत्पादों , ईंधन बारूद व् बहु रंगी वस्तुओं के विक्रय ,रिहायशी व् कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/
अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये; सुकून मिलेगा/  राजनीतिज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज आपकी रूचि पारिवारिक,सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/ सोने, गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, लेखक, स्त्री रोग विशेषज्ञ, आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति की सौदेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/
अंक 6,15,24
पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व सराहनीय ढंग से निभा पाएंगे/ साहित्यिक दायरा भी बढ़ेगा/ आर्किटेक्ट्स,सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं व् गृह उपयोगी उत्पादों के विक्रेता ,प्रसूतिगृह, आंतरिक सज्जाकार,शिक्षविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति स्थान्तरण या सौदेबाजी आज स्थगित के दीजिये/
अंक 7,16,25
आज पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ साहित्यिक दायरा भी कुछ विस्तृत होगा/ सम्पति से जुड़े किसी लंबित प्रकरण से आज परेशानी का अंदेशा है/ सामाजिक कार्यकर्ता, साहित्यकार, प्रकाशक, आन्तरिक सज्जाकार, आर्किटेक्ट्स, सोने के विक्रेता, स्त्रीरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आप स्वतन्त्रता पूर्वक निर्णय लेते हुए अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक व् साहित्यिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श आदि मैं रुझान बढ़ेगा/ परिवार मैं शुभ क्रियाकलापों के अवसर बनेंगे/ सोने,नवरतन,ईंधन, गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट, आर्किटेक्ट्स,वास्तुविद, धर्म प्रचारक आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज पारिवारिक व् सामाजिक क्षेत्र मै अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति रहेंगे/ सोने,रिहायशी व् कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक लिए उत्तम दिन है/  ईंधन, बारूद,नवरतन,भू उत्पादों के विक्रेता, प्रकाशक, मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment