Thursday, April 7, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/4/2016 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/4/2016   शनिवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायंगे/ अहम पर काबू रखिये अन्यथा राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ परेशानी  का अंदेशा है/ वाहन चालन मैं भी अधिक सावधान रहिये/ व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 2,11,20,29
स्वास्थ्य व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये व् क्रोध पर भी काबू रखने की कोशिश कीजिये/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ हीरे, पेट्रोल,वाहन, लोहे, श्याम वर्ण वस्तुओं , शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता , मीडिया  व् धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार है./ तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/  सेना , मीडिया, प्रकाशक, फोटो जर्नलिस्ट, भू शोधार्थी, कृषक वर्ग, बहु रंगी उत्पादों, हीरे, नवरतन , ईंधन व् बारूद के विक्रेता , धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामन्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अनुसन्धान, अविष्कार, प्रशासनिक नवाचारों व् शोध कार्यों मैं रूचि बढ़ेगी/ आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे और आरम्भिक स्तर पर आपकी नीतियों का विरोध भी हो सकता है/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता , राजनीतिज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/
अंक 5,14,23
आज स्वास्थ्य  व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/वाहन चालन में अधिक सजग रहिये/ मुकदमेबाजी व् सर्जरी के लिए दिन  प्रतिकूल है/ विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी, दुग्ध उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक , राजनीतिज्ञ व् समाज सेवक आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
सेहत व् आहार की ओर ध्यान दीजिये व् तनाव उत्पन्न करने वाली स्थितियों से दूर रहिये/ क्रोध  व्  मुकदमेबाजी आपकी परेशानी का सबब  हो  है/ सम्पति  से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल  परिणाम दे सकती है/ शांत मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये व् कोई नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये/
अंक 7 ,16 ,25
 लम्बे समय से स्थगित करते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और अधिक टालना आपकी परेशानी बढ़ा सकता है/ अस्वस्थता  के बावजूद, आप भाग्य अनुकूलता से अपने  दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ आपकी राय का मान होगा/ रखिये/ मीडिया, प्रकाशक, धर्म गुरु, हीरे, पेट्रोल, वाहन व् लोहे के विक्रेता आज अधिक  अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/
 अंक 8 ,17 ,26
 आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आपकी राय का मान होगा/  हीरे, पेट्रोल, वाहन ,लोहे, कोयले के विक्रेता , सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स, धर्म प्रचारक                                                                                        ,---



अंक 9,18,27
आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, मीडिया, प्रकाशक, धर्मगुरु, ईंधन,बारूद, हीरे,वाहन व् लोहे के विक्रेता आज अधिक   अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों , योग ध्यान ,वास्तु परामर्श मैं रूचि बढ़ेगी/
========================================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.meropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment