Wednesday, April 6, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/4/2016 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/4/2016 शुक्रवार
=================================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ बुजुर्गों व्  की भावनाओं की ओर ध्यान दीजिये व् उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिये/ वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए / आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ प्रेम प्रसंग मैं भी आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियाँ पूरी करने की कोशिश कीजिये/ कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद  प्रमोद मैं दीजिये/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/आपकी आर्थिक व्  सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ प्रेम प्रसंग मै प्रगाढ़ता बढ़ेगी/  आप व्यक्तिगत  रख रखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से  व्यय कर पाएंगे/ चांदी, हीरे, एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से  जुड़े लोग, सेक्सोलॉजिस्ट्स, फिल्म निर्माता, कलाकार व् कला समीक्षक ,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/तीर्थ यात्रा  व् विदेश भ्रमण के अवसर भी बन सकते हैं/
अंक 3,12,21,30
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ रचनात्मक गतिविधियों व् धार्मिक क्रिया कलापों मैं समय दे पाएंगे/ चांदी हीरे, वाहन, पेट्रोल, हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता, धर्म प्रचारक, आर्किटेक्ट्स, मूवर्स व् पैकर्स, डेंटल व्  कॉस्मेटिक सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/ कुछ अपयश का भी अंदेशा है/
अंक 4,13,22,31
आज अहम के टकराव के कारण बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से अनबन हो सकती है/ राजनैतिक स्तर भी कुछ विवादास्पद स्थिति  का अंदेशा है/ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ आज आमोद प्रमोद,सैर सपाटे के कार्यक्रम बनेंगे. परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सतर्क रखिये/ चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता व् एयर ट्रेवेल्स, मीडिया व् अनुवादक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
मन की चपलता पर काबू रखते हुए , वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/ बुजुर्गों की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/ शांत मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फल स्वरूप , आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े  लोग,  भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता , सेक्सोलॉजिस्ट्स, आर्ट  गैलरी संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति /
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् आप भाग्य अनुकूलता से भी लाभान्वित होंगे/ रचनात्मक व् धार्मिक क्रिया कलापों , योग  ध्यान मैं मन रमेगा/ प्रतियोगिताओं मैं भाग लेने के लिए अनुकूल दिन है/ हीरे, चांदी,  पेट्रोल , वाहन,, प्रिटिंग इंक के विक्रेता, मीडिया, ट्रांसपोर्टर्स, सर्जन आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/
अंक 8,17,26
आज  आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों , दर्शन शास्त्र के अध्ययन व् पत्रकारिता मैं मन रमेगा/  लोहे, वाहन , पेट्रोल, हीरे के विक्रेता, सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स , ट्रांसपोर्ट्स, योग ध्यान प्रशिक्षक व् भविष्यवेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवा पाएंगे/  कुछ विरोधी  तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते है/ किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी आ सकती है ,परन्तु अपने सीमित साधनों से ही व्यय व्यवस्थित कीजिये व् किसी से भी उधार न लीजिये/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment