Monday, April 4, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/4/2016 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  6/4/2016  बुधवार

अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक संसाधनों की कमी के बावज़ूद , भाग्य अनुकूलता के परिणाम स्वरूप, आपके बाधित कार्य पूर्ण हो पाएंगे/ सामाजिक व् राजनैतिक क्षेत्र मैं पहचान बढ़ेगी/  टूरिज्म सेक्टर, एन जी ओ. , बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,खिलाड़ी,  संगीतकार ,स्लेटी  व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता , राजनीतिज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/विदेशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/ मेहमानवाजी मैं व्  बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/ डेटिंग के लिए भी अनुकूल दिन है/ निर्यातक, टूरिज्म सेक्टर, इवेंट मैनेजर्स , बेंकर्स लोन व् ट्रेवल एजेंट्स, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, भूरे व् स्लेटी रंग की  वस्तुओं के विक्रेता , नर्सिंग होम्स ,सेक्सोलॉजिस्ट्स व् मनोचिक्त्सिक आज अधिक सुखद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ अपव्यय के कारण सहचर से भी मनमुटाव का अंदेशा है/ आकस्मिक आये मेहमानों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/ अपने सीमित साधनों से ही काम चलाइये व् किसी से भी उधार न लीजिये/ व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 4,13,22,31
आज सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक सजग रहिये/ बचते बचते भी कलह का अंदेशा है/ राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ  अनर्गल वादविवाद भी आपके अपयश का कारण बन सकते हैं/ बच्चों व् मेहमानों के साथ व् सैर सपाटे मैं बिताया गया समय सुखद रहेगा/ निर्यातक, खिलाड़ी , संगीत व् नृत्य निर्देशक, मोटर ड्राइविंग स्कूल , नर्सिंग होम्स, इवेंट मैनेजर्स , सीमेंट के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपके बाधित कार्य भी गति लेंगे /सामाजिक कार्यकर्ता, राजनीतिज्ञ, विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी  कोरियोग्राफर्स, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
आज आपकी सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए भी अनुकूल दिन है/ भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों , कॉस्मेटिक्स के विक्रेता, फैशन व् ग्लैमर जगत, कलाकार , आर्ट गैलरी संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् आप भाग्य अनुकूलता से भी लाभान्वित होंगे/ आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी/टूरिज्म सेक्टर, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, बेंकर्स, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, स्लेटी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,इवेंट मैनेजर्स , टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ विदेशी लोकेशन पर  फिल्म शूटिंग के लिए विशेष अनुकूल दिन हैं/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे / अहम के टकराव के कारण राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ उलझने बढ़ सकती हैं/सफेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/
अंक 9,18,27
आज आप सीमित  संसाधनों के कारण मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/ आकस्मिक आये मेहमानों व् बच्चों के किसी समस्या के कारण आज आप कुछ अनमने व् अव्यवस्थित से रहेंगे/ अपने किसी प्रियजन की कमी  बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment