Sunday, April 3, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/4/2016 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  5/4/2016  मंगलवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है/ आप दिन भर व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभाने मैं व्यस्त रहेंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिल सकते हैं/  निर्यातक, टूरिज्म सेक्टर मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ , खिलाड़ी,  सीमेंट, पारे, म्यूजिक एलबम्स व् खेल सामग्री के विक्रेता, बेंकर्स व् लोन एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज का दिन गतिशील  है व् विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार ,  भ्रमण , उच्च अध्ययन व् इवेंट मैनेजमेंट हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन / आज  अनर्गल वाद विवाद, क्रोध  सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी  या मुकदमेबाजी आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ कृषक वर्ग को भी कुछ परेशानी का अंदेशा है/
अंक 3,12,21,30
आज शांत व् व्यवस्थित  चित  से  दैनिक  क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/ आकस्मिक आये मेहमानों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के चलते, आप कुछ अनमने से रहेंगे/ दृढ़तापूर्वक समस्या का समाधान पाने की कोशिश कीजिये/ आज किसी को भी धन उधार न दीजिये,अन्यथा लम्बे समय तक वसूलना कठिन हो जाएगा/  सेना न्यायपालिका,  सम्पति विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट , धर्म प्रचारक, ईंधन , बहु रंगी वस्तुओं व् कृषि उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज व्यवसायिक व् सामाजिक, सांस्कृतिक गतिविधियाँ आपका अधिकांश समय लेंगी/ अपनी तर्क शक्ति व् प्रबंधन क्षमता के आधार पर आप अपनी खास पहचान बना पाएंगे/ बेंकर्स, लोन एजेंट्स, टूरिस्म व्यवसाय से जुड़े लोग , निर्यातक विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी, राजनैतिक व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज अन्तरात्मा की पुकार सुनते हुए आप जो भी निर्णय लेंगे, सही सिद्ध होंगे/  अपनी  गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये; निर्यात व्यवसाय विस्तार की नयी योजनाएं बनाईये / मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक, खेल जगत , सीमेंट, पारे, म्यूजिक एलबम्स व् खेल सामग्री के विक्रेता, बेंकर्स व् लोन एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ शांत मन से अपने दायित्व निभाने की कोशिश कीजिये/ सम्पति से  जुडी कोई सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती  है/ गर्मी, आग व् शार्ट सर्किट के प्रति भी सावधानी बरतिए /

अंक 7,16,25
आज आप मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ कुछ यादगार समय बिता पाएंगे/  विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली भी कुछ सुखद अनुभव देंगे/  नर्सिंग  होम्स ,मनोवैज्ञनिक, निर्यातक , कोरिओग्राफर्स, बेंकर्स, लोन व् ट्रेवेल  एजेंसियां, इवेंट मैनेजर्स, खिलाड़ी , सीमेंट, पारे, राख के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज आपकी उलझने बढ़ा सकती है/
अंक 8,17,26
 दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ योग ध्यान व् धार्मिक क्रिया कलापों मैं मन रमेगा/  तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/  सेना न्यायपालिका,  सम्पति विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट , धर्म प्रचारक, ईंधन , बहु रंगी वस्तुओं व् कृषि उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आकस्मिक आये मेहमानों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के चलते, आप कुछ अनमने से रहेंगे/ तीर्थ यात्रा,योग ध्यान व् धार्मिक क्रिया कलापों मैं मन रमेगा/  आप स्वतंत्र रूप से निर्णय लेते हुए, अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/  आध्यात्म गुरु, कृषक वर्ग, सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक  व् विक्रेता , भू शोधार्थी , ईधन, बारूद व् बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/
====================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment